scorecardresearch
 

आमिर की 'दंगल' के बाद गुज्जरवाल गांव में होगी सलमान-अजय की फिल्मों की शूटिंग

लुधि‍याना के पास गुज्जरवाल गांव के लोग इस बात से न सिर्फ अचंभित हैं बल्कि खुश भी हैं कि उनका गांव अचानक से लाइमलाइट में आ गया है.

फिल्म 'दंगल' की शूटिंग करते आ‍मिर फिल्म 'दंगल' की शूटिंग करते आ‍मिर

लुधि‍याना के पास गुज्जरवाल गांव के लोग इस बात से न सिर्फ अचंभित हैं बल्कि खुश भी हैं कि उनका गांव अचानक से लाइमलाइट में आ गया है. आमिर खान कि फिल्म 'दंगल' के बाद लुधि‍याना के इस गांव में अब सलमान खान और अजय देवगन कि फिल्मों की शूटिंग भी होगी.

'दंगल' फिल्म की शूटिंग यहां लगभग पूरी हो चुकी है और हाल ही में सलमान खान की अगली फिल्म 'सुलतान' की शूटिंग के लिए फिल्म के क्रू मेंबर्स ने इस गांव की लोकेशन विजिट की.

गुज्जरवाल गांव के सरपंच जसविंदर सिंह ग्रेवाल ने बताया कि न सिर्फ 'सुल्तान' बल्कि अजय देवगन कि आने वाली फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' कि शूटिंग यूनिट ने भी यहां आकर लोकेशन के कई फोटोज लिए. हांलांकि गुज्जरवाल गांव कि पंचायत ने आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के साथ 31 अगस्त तक का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया हुआ है, इसीलिए सलमान खान की 'सुल्तान' की शूटिंग के लिए फिलहाल यहां अनुमति नहीं मिली.

सरपंच जसविंदर सिंह का मानना है कि बॉलीवुड फिल्म मेकर्स का इंटरेस्ट जिस तरह उनके गांव में बढ़ रहा है इससे यहां टूरिज्म को बढ़ावा मिलेगा. सलमान कि आने वाली फिल्म 'सुल्तान' हरि‍याणा के रेस्लर सुल्तान अली खान के जीवन पर आधारित है जिसे डायरेक्ट कर रहे हैं अली अब्बास जफर. वहीं दूसरी तरफ आमिर खान कि 'दंगल' भी हरयाणा के ही रेस्लर महावीर सिंह फोगट के जीवन पर आधारित है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें