scorecardresearch
 

आदित्य बोले सिंगल हूं, अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा ने की ऐसी खिंचाई

आदित्य रॉय कपूर ने एक ट्वीट में लिखा मैं सिंगल हूं. जहां फैन्स ने उनके ट्वीट पर जमकर मजे लिए वहीं बॉलीवुड सितारों ने भी उनकी खिंचाई की.

आदित्य रॉय कपूर आदित्य रॉय कपूर

साल 2018 बॉलीवुड के लिए शादियों के नाम रहा. खबरों की मानें तो इस साल भी कई बॉलीवुड कपल्स शादी के बंधन में बंध सकते हैं. जहां बॉलीवुड के तमाम सितारे किसी न किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं वहीं डैशिंग आदित्य रॉय कपूर अब भी सिंगल होने का दावा करते हैं.

उन्होंने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर किया और लिखा, "TheSingleLife." हालांकि इस स्टेटस की वजह से उनकी खिंचाई भी हो गई. आदित्य के ट्वीट पर जहां फैन्स ने जमकर मजे लिए वहीं बॉलीवुड सितारे भी उनकी खिंचाई करने से नहीं चूके.

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आदित्य की तस्वीर पर कमेंट किया- "झूठ है." अर्जुन कपूर ने भी आदित्य की तस्वीर पर कमेंट किया और लिखा- "चल झूठा." बताते चलें कि आदित्य रॉय कपूर ने 2 महीने पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है.

आदित्य रॉय कपूर जल्द ही फिल्म कलंक में नजर आएंगे. फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज किया जा चुका है और यह सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. अब फैन्स को फिल्म के ट्रेलर वीडियो का इंतजार है. यह फिल्म करण जौहर के पिता यश जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट था जिसे अब उनके बेटे करण पूरा कर रहे हैं.

कलंक का कुल बजट 80 करोड़ रुपये हैं और फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, देव चौधरी का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म की कहानी के बारे में खबर है कि यह हिंदू-मुस्लिम विवाद पर आधारित होगी. फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और माधुरी दीक्षित भी अहम भूमिकाओं में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×