scorecardresearch
 

Bhojpuri Song: आकांक्षा को बंदूक की नोक पर नचा रहे अंकुश, 'चार बजे भोर ले नाचत रह' को मिले लाखों व्यूज

Bhojpuri latest song: '4 बजे भोर ले नाचत रह' को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. फैंस को ये गाना इतना पसंद आ रहा है कि 2 दिन में ये अबतक 18 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Trending Bhojpuri Song 2021 Trending Bhojpuri Song 2021
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वीडियो को अबतक 48 हज़ार लाइक्स मिले हैं
  • गाने का संगीत छोटू रावत ने दिया है

New Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) का नया गाना '4 बजे भोर ले नाचत रह' रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. फैंस को यह म्यूजिक वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. इसमें अंकुश राजा के साथ आकांक्षा दुबे दिखाई दे रहीं हैं. फैंस दोनों की कैमिस्ट्री को बेहद पसंद कर रहे हैं. 

 '4 बजे भोर ले नाचत रह' को  वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. फैंस को ये गाना इतना पसंद आ रहा है कि 2 दिन में ये अबतक 18 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को 48 हज़ार लाइक्स मिले हैं. इस गाने में अंकुश राजा का दबंग स्टाइल देखने के लिए मिल रहा है. वे आकांक्षा को बंदूक की नोक पर नाचते दिख रहे हैं. वहीं अंकुश भी उनके साथ ठुमके लगा रहे हैं. 

हर बार की तरह ही आकांक्षा इसमें भी अपने शानदार डांस मूव्स दिखा रही हैं. गाने में उनके एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं. इस गाने के लिरिक्स रजनीश चौबे ने लिखे है. वहीं अंकुश राजा शिल्पी राज ने यह गाना गाया है. इस गाने का संगीत छोटू रावत ने दिया है. वहीं इसका वीडियो रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है और प्रोड्यूस रत्नाकर कुमार ने किया है. 

कुश राजा के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उन्होंने काजल राघवानी के साथ फिल्म ‘तू मेरी मोहब्बत है’ की शूटिंग पूरी की है. इसमें वो पहली बार एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें