scorecardresearch
 

Pak एक्ट्रेस ने पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी मरि‍यम नवाज को लगाई लताड़, बोलीं- आपके मुंह में खाक

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस हिना ख्वाजा ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरि‍यम नवाज को उनके एक बयान के लिए जमकर लताड़ लगाई है. एक्ट्रेस ने मरि‍यम नवाज के लिए कहा कि उनके मुंह में खाक. अब देखते हैं मरि‍यम नवाज इसपर क्या रिएक्शन देती हैं.

X
मरयम नवाज, हिना ख्वाजा बायत मरयम नवाज, हिना ख्वाजा बायत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Pak एक्ट्रेस ने मरि‍यम नवाज को फटकारा
  • फैंस हिना ख्वाजा की कर रहे तारीफ

पाकिस्तान की दो मशहूर हस्तियां इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खास वजह से ट्रेंड कर रही हैं. दोनों के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है. एक तरफ हैं पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी और पॉलिटिशियन मरि‍यम नवाज शरीफ (Maryam Nawaz) और दूसरी तरफ हैं पाकिस्तान की मशहूर दिग्गज एक्ट्रेस हिना ख्वाजा बायत (Hina Khwaja Bayat).

नवाज शरीफ की बेटी मरि‍यम पर भड़कीं Pak एक्ट्रेस

दरअसल, मरि‍यम नवाज ने पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान पर सवाल उठाते हुए कहा था कि पाकिस्तान जल्द ही पुराने पाकिस्तान में बदलने वाला है. मरि‍यम नवाज की ये बात पाक एक्ट्रेस हिना ख्वाजा को बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके नवाज शरीफ की बेटी को जमकर लताड़ लगाई है. 

मरि‍यम नवाज ने कहा था- मैंने पहले ही कहा था कि गीदढ़ की खाल पहनकर कोई भी नवाज शरीफ नहीं बन सकता है. उन्होंने ये भी कहा कि पाकिस्तान जल्द ही पुराना पाकिस्तान बनने वाला है. 

अपने देश के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी की इस बात पर वहां की एक्ट्रेस हिना ख्वाजा ने ऐतराज जताते हुए उन्हें करारा जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कहा- मैंने आज तक कभी नहीं चाहा कि मैं किसी के बारे में या किसी के लिए कोई सख्त अल्फाज इस्तेमाल करूं. लेकिन मरि‍यम नवाज साहिबा, आपने मुझे मजबूर कर दिया है ये कहने के लिए कि आपके मुंह में खाक.  

ग्लैमरस हैं Urfi Javed की मां और बहन, स्टाइलिश लुक में पैपराजी को दिए पोज, यूजर्स बोले- कितनी प्यारी हैं 


पिछले 20 सालों में Mika Singh ने ठुकराए 150 रिश्ते, अब TV पर कर रहे स्वयंवर, बताया कैसी लड़की चाहिए? 


हिना ने आगे कहा कि वो दुआ करेंगी कि पाकिस्तान कभी भी पुराने पाकिस्तान में ना बदले, जैसा पाकिस्तान उनकी जमातों ने बना दिया था. हिना ने आगे कहा- अल्लाह हमारे मुल्क की हिफाजत करे उन दुश्मनों से जो हमारे देश के अंदर बैठे हैं और बाहर भी. हिफाजत करे हमारी फौज की और उन लीडरों की जो वतन से प्यार करते हैं. ये एक पाकिस्तानी की दिली दुआ है. 

एक्ट्रेस को शेरनी बता रहे पाक यूजर्स

हिना ख्वाजा ने वीडियो शेयर करते हुए मरि‍यम नवाज को भी टैग किया है और साथ में कैप्शन लिखा- आपके मुंह में खाक. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है. वीडियो पर अब तक 80 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. यूजर्स कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस को शेरनी बता रहे हैं और अपने देश के लिए आगे आकर बोलने के लिए उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं. 

दरअसल, नवाज शरीफ की बेटी मरि‍यम नवाज पाकिस्तान के विपक्षी दल PML-N की वाइस प्रेसिडेंट हैं. मरि‍यम ने एक रैली में प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधते हुए उनकी कड़े शब्दों में निंदा की थी और कहा था कि अब उनका खेल खत्म हो गया है. वहीं हिना ख्वाजा की बात करें तो वो उड़ान, इश्क गुमशुदा, हमसफर, जिंदगी गुलजार है समेत कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुकी हैं. पाकिस्तान में उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. अब पाकिस्तान की इन दो लीडिंग लेडीज की जुबानी जंग क्या मोड़ लेती है, ये देखना दिलचस्प होगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें