scorecardresearch
 

India's Got Talent 9: Shilpa Shetty ने सिर पर मटकी रखकर किया डांस, Kirron Kher से मिला सलाम

सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंडियाज गॉट टैलेंट का प्रोमो शेयर किया गया है. प्रोमो में शो की जज शिल्पा शेट्टी कमर मटकाती दिख रही हैं. हम सब जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी बहुत अच्छी डांसर हैं. पर ये किसी को नहीं पता था कि वो सिर पर मटकी रख कर धमाकेदार डांस कर सकती हैं.

शिल्पा शेट्टी शिल्पा शेट्टी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शिल्पा शेट्टी का जबरदस्त डांस
  • किरण खेर ने किया सलाम
  • शिल्पा का अनदेखा हुनर

15 जनवरी से सोनी टीवी के नये शो इंडियाज गॉट टैलेंट आगाज होने वाला है. शो शुरू होने से पहले इसके प्रोमो ने सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी है. शो के मंच पर अलग-अलग जगहों से आये कंटेस्टेंट अपने हुनर से लोगों को इम्प्रेस करते दिखाई देंगे. कंटेस्टेंट का हुनर जज करने में अभी थोड़ा वक्त है. पर उससे पहले शो की जज शिल्पा शेट्टी ने अपने टैलेंट से लोगों को जरूर चौंका दिया है. 

नेशनल टीवी पर शिल्पा ने दिखाया अपना टैलेंट
सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंडियाज गॉट टैलेंट का प्रोमो शेयर किया गया है. प्रोमो में शो की जज शिल्पा शेट्टी कमर मटकाती दिख रही हैं. हम सब जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी बहुत अच्छी डांसर हैं. पर ये किसी को नहीं पता था कि वो सिर पर मटकी रख कर धमाकेदार डांस कर सकती हैं. मटकी के साथ शिल्पा को डांस करता देखा किरण खेर काफी खुश दिखाई दीं. इसलिये उन्होंने खड़े होकर शिल्पा के टैलेंट के लिये उन्हें सलाम भी किया. 

Sapna Choudhary Lohri Treat: सपना चौधरी ने फैंस को दी ट्रीट, शेयर की Kala Chundad सॉन्ग की झलक

प्रोमो में शिल्पा को ऐसे झूमते देख लगेगा कि उनके सिर से मटकी गिरने ही वाली है. पर ऐसा नहीं होता. डांस करते हुए शिल्पा मटकी का बैलेंस बनाने में सफल रहीं. उन्हें देख कर दर्शकों के साथ-साथ बाकी जज भी काफी खुश थे. इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर शिल्पा ने अपना टैलेंट दिखा कर साबित कर दिया कि वो इस शो की जज बनना डिजर्व करती हैं. 

जब 9 साल छोटे अर्जुन कपूर से मलाइका को हुआ प्यार, सलमान की नाराजगी झेलकर भी दोनों ने निभाया रिश्ता

शो के प्रोमो हुए हिट
इससे पहले शो का एक और प्रोमो सामने आया था जिसमें कंटेस्टेंट ने लता मंगेशकर जी का गाना गया था. प्रोमो में कंटेस्टेंट इशिता विश्वकर्मा ने लाता जी का पॉपुलर गाना तू जहां-जहां चलेगा... इतनी खूबसूरती से गाया कि शो के सारे जज भावुक हो गये. इस गाने ने बादशाह के दिल को इतना छू लिया कि उनकी आंखों से आंसू आ गये.

बादशाह को इमोशनल होता देख शिल्पा शेट्टी और किरण खेर ने उन्हें संभाला. शो प्रोमो लोगों को पसंद आ रहे हैं. उम्मीद है कि शो को भी उतनी ही टीआरपी मिलेगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×