scorecardresearch
 

Khesari Lal Yadav को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, Bhushan Kumar के साथ करेंगे काम

भूषण कुमार और खेसारीलाल यादव की ये तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल भी हो रही है. भूषण कुमार और खेसारीलाल यादव की इस तस्वीर के बाद जानकारों का कहना है कि यह भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए गर्व की बात है कि अब यहां के कलाकारों को टी-सीरीज जैसा प्लेटफार्म मिल रहा है.

भूषण कुमार-खेसारी लाल यादव भूषण कुमार-खेसारी लाल यादव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भूषण कुमार-खेसारी लाल यादव की मुलाकात
  • टी-सीरीज के साथ होगा खेसारी का नया प्रोजेक्ट

पानी-पानी और रोमांटिक राजा की सक्सेस के बाद भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव अब जल्द ही टी-सीरीज के म्यूजिक एलबम में नजर आने वाले हैं. ये बात हम उस तस्वीर के हवाले से कह रहे हैं, जिसमें आज भारतीय म्यूजिक वर्ल्ड की सबसे प्रतिष्ठित कंपनी टी-सीरीज के दफ्तर में टी-सीरीज के चेयरमेन भूषण कुमार और खेसारीलाल यादव साथ नजर आ रहे हैं. 

भूपष कुमार के साथ काम करेंगे खेसारीलाल यादव
भूषण कुमार और खेसारीलाल यादव की ये तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल भी हो रही है. भूषण कुमार और खेसारीलाल यादव की इस तस्वीर के बाद जानकारों का कहना है कि यह भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए गर्व की बात है कि अब यहां के कलाकारों को टी-सीरीज जैसा प्लेटफार्म मिल रहा है. खेसारीलाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे प्रॉमिसिंग कलाकार हैं और इनके गाने देखते ही देखते मिलियन क्लब में शामिल हो जाते हैं.

Sapna Choudhary Lohri Treat: सपना चौधरी ने फैंस को दी ट्रीट, शेयर की Kala Chundad सॉन्ग की झलक

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

 यूपी-बिहार में खेसारीलाल यादव के सिंगिंग का अपना फैन बेस है, जिसकी ओर अब बॉलीवुड इंडस्ट्री का झुकाव देखने को मिल रहा है. वहीं अपनी इस मुलाकात से खेसारीलाल यादव भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी इस खुशी का इजहार फेसबुक के जरिये भूषण कुमार और राज के साथ तस्वीर शेयर कर किया है.

जब 9 साल छोटे अर्जुन कपूर से मलाइका को हुआ प्यार, सलमान की नाराजगी झेलकर भी दोनों ने निभाया रिश्ता

कैसी रही दोनों की मुलाकात
खेसारीलाल ने इस मुलाकात की तस्वीर के साथ लिखा है कि 'आज कुछ खास प्रोजेक्ट को लेकर भूषण जी और राज चंद्रा के साथ मुलाकात हुई. अब जो होगा बड़ा होगा. अपने भाई का साथ दीजिये और अपना प्यार बनाये रखिये. हर हर महादेव.' बहरहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि टी-सीरीज में खेसारीलाल यादव का डेब्यू प्रोजेक्ट कौन सा होगा और लोगों को वह कितना पसंद आएगी. 

पर लेकिन इतना तय है कि इस कोलिब्रेशन से अब लोगों में इसके आने वाले प्रोजेक्ट्स का इंतजार रहेगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×