scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

स्टारकिड्स के कम हैंडसम नहीं Vedang Raina, कौन है ये एक्टर जिसपर आया पलक तिवारी का दिल?

पलक तिवारी
  • 1/9

इंटरनेट सेंसेशन पलक तिवारी अपने ग्लैमरस लुक्स के अलावा अफेयर्स को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. पलक का नाम पहले इब्राहिम अली खान संग जोड़ा जा रहा था. मगर लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, पलक इब्राहिम को नहीं बल्कि जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज के स्टार वेदांग रैना को डेट कर रही हैं. जबसे ये खबर सामने आई है हर कोई यही सर्च कर रहा कि वेदांग रैना कौन है?

वेदांग रैना
  • 2/9


तो आपकी बेकरारी को खत्म करने हम आ गए हैं वेदांग रैना की पूरी डिटेल्स के साथ. इससे पहले हम ये बताएं कि वेदांग कौन हैं लड़कियों के लिए स्पेशल चेतावनी है. वो ये कि वेदांग के किलर लुक्स और मिलियन डॉलर स्माइल को देख आप अपना दिल इस राइजिंग स्टार पर हार सकती हैं. तो जरा संभलकर...

वेदांग रैना
  • 3/9

वेदांग रैना न्यूकमर हैं. वे जोया अख्तर के मचअवेटेड प्रोजेक्ट द आर्चीज से  बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. वेदांग की झलक आपको द आर्चीज के पहले टीजर वीडियो में दिखी होगी. इसमें उनके किलर लुक्स को देख आप जरूर उनपर फिदा हुए होंगे. वेदांग इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 
 

वेदांग रैना
  • 4/9

वेदांग अच्छे एक्टर ही नहीं बल्कि सिंगर और मॉडल भी हैं. वे मुंबई के रहने वाले हैं. उन्होंने जमनाबाई नरसी स्कूल से स्कूलिंग की. वहीं नरसी मोनजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड स्टडीज से कॉलेज किया.

वेदांग रैना
  • 5/9

वेदांग ने अपना करियर बतौर सिंगर शुरू किया था. वे कई कवर्स जैसे खालिद टाक, द वीकेंड्स अर्नड इट के लिए परफॉर्म कर चुके हैं. अपनी सूथिंग आवाज के लिए उन्हें लोगों का काफी प्यार मिला है. उन्हें अपने अंकल चंदन रैना से सिंगिंग इंस्पिरेशन मिली है. 

वेदांग रैना
  • 6/9


वेदांग का इंस्टा अकाउंट देखकर समझ आता है कि ये नया बना है. उनकी टाइमलाइन पर सिर्फ 12 पोस्ट हैं. वेदांग के 16.4 k फॉलोअर्स हैं. वेदांग की इंस्टा पर तस्वीरें देख आप भी कहेंगे कि बॉलीवुड में एक नए हैंडसम हंक की एंट्री होने वाली है. वेदांग अपने स्मार्ट लुक्स से बॉलीवुड के दूसरे स्टारकिड्स को कड़ी टक्कर देते हैं.
 

पलक तिवारी
  • 7/9

ये तो बात रही वेदांग की. अब वेदांग और पलक की लव स्टोरी पर भी बात कर लेते हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, वेदांग और पलक पिछले 2 साल से सीक्रेटली डेट कर रहे हैं. वेदांग और की पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी. 
 

वेदांग रैना
  • 8/9

दोनों को एक ही टैलेंट एजेंसी मैनेज करती है. इसी एजेंसी की एक पार्टी में पलक और वेदांग की मुलाकात हुई थी. तभी से वे एक दूसरे को जानते हैं और डेट कर रहे हैं. सुनने में आया है कि बेटी पलक की पसंद से उनकी मां श्वेता तिवारी काफी खुश हैं.

वेदांग रैना
  • 9/9

पलक और वेदांग की तरफ से अभी तक अफेयर की खबरों पर रिएक्शन नहीं आया है. ऐसे में दोनों के डेटिंग की खबरों में कितनी सच्चाई है इसकी हम पुष्टि नहीं करते हैं. हां इतना जरूर है कि फैंस को पलक और वेदांग के रिश्ते की ये चटपटी खबर पढ़कर मजा जरूर आया.

 

(PHOTOS: वेदांग रैना/पलक तिवारी इंस्टाग्राम)