scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Aftab Shivdasani Birthday: तीन हफ्ते का प्यार, फिर शादी, दिलचस्प है आफताब शिवदासानी की लव स्टोरी

आफताब शिवदासानी
  • 1/10

फिल्मी दुनिया में कब रातों-रात कोई स्टार बन जाए और कोई सालों साल काम कर फ्लॉप एक्टर ही रहे, यह कह पाना मुश्किल होता है. दर्शकों पर डिपेंड करता है कि वह किसे कितना पसंद कर रहे हैं. कुछ ऐसा ही हाल आफताब शिवदासानी का रहा. एक्टर हमेशा साइड रोल या फिर सपोर्टिंग रोल में ही नजर आए. कभी बड़े पर्दे के हीरो न बन सके. 

आफताब शिवदासानी
  • 2/10

14 साल की उम्र में बॉलीवुड डेब्यू करने वाले आफताब शिवदासानी 25 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. आफताब शिवदासानी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से गायब हैं. साल 2017 में एक्टर सुर्खियों में आए थे, लेकिन अपनी शादी के कारण. दरअसल, साल 2014 में आफताब शिवदासानी ने गर्लफ्रेंड निन दुसांज संग शादी रचाई थी. फिर साल 2017 में उन्होंने निन से ही दोबारा शादी की. 

आफताब शिवदासानी
  • 3/10

इस दौरान की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. निन दुसांज संग आफताब शिवदासानी की शादी को आठ साल हो गए हैं. दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में शुमार हैं. दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम वेनाह है. 

आफताब शिवदासानी
  • 4/10

ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जब आफताब से पूछा गया कि निन संग उनका प्यार कैसे परवान चढ़ा था तो इस पर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि उनकी मुलाकत एक किताब की दुकान पर हुई थी एक्टर को निन दोसांज से पहली ही नजर में प्यार हो गया था. 

आफताब शिवदासानी
  • 5/10

इसके बाद दोनों ने डेटिंग की और तीन हफ्ते बाद उन्होंने निन को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था. इसके बाद आफताब शिवदासानी से पूछा गया कि उन्होंने निन को कैसे प्रपोज किया था? एक्टर ने जवाब में बताया कि वह एक आध्यात्मिक जगह पर थे, जब उन्होंने निन दोसांज से शादी करने के लिए कहा था. 

आफताब शिवदासानी
  • 6/10

उन्हें प्रपोज किया था. निन ने भी तुरंत हां कर दी थी. निन दोसांज पेशे से मॉडल हैं. खूबसूरती में वह कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती नजर आती हैं. आफताब शिवदासानी अक्सर सोशल मीडिया पर पत्नी निन संग फोटोज पोस्ट करते नजर आते हैं. 

आफताब शिवदासानी
  • 7/10

निन लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं. इसके अलावा वह एक लग्जरी ब्रैंड इंडस्ट्री की कंसल्टेंट भी रह चुकी हैं. आफताब बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम हैं. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. 

आफताब शिवदासानी
  • 8/10

इसके बाद उन्होंने 'क्या कूल हैं हम', 'ग्रैंड मस्ती' और 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' जैसी कई फिल्मों में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से लोहा मनवाया है. आफताब ने लीड रोल में फिल्म 'मस्त' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

आफताब शिवदासानी
  • 9/10

सबसे पहले आफताब अनिल कपूर की सुपरहिट फिल्म 'मिस्टर इंडिया' में नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने फिल्म 'शहंशाह' में अमिताभ बच्चन के बचपन का किरदार निभाया था. 

आफताब शिवदासानी
  • 10/10

आफताब शिवदासानी ने महज 19 साल की उम्र में राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'मस्त' में लीड रोल निभाया. फिल्म सुपरहिट रही थी, इसके बाद उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू और मोस्ट प्रॉमिसिंग न्यूकमर जैसे कई अवॉर्ड मिले.

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम, getty images)