scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

Who is Mohsin Abbas Haider: बेटी की मौत, घरेलू हिंसा, तलाक...विवादों में रहे 'शाहरुख खान' बनने वाले PAK एक्टर

मोहसिन अब्बास हैदर
  • 1/8

पाकिस्तानी एक्टर मोहसिन अब्बास हैदर अपना ड्रीम रोल प्ले करने वाले हैं. वे शॉर्ट फिल्म 'मैं शाहरुख खान हूं' में शाहरुख खान बनने वाले हैं. जी हां, आपने सही कहा. ये फिल्म एक ऐसे स्ट्रगलिंग हीरो की कहानी होगी जो शाहरुख खान का जबरा फैन है. मूवी में मोहसिन ने पांच अलग अलग किरदार निभाए हैं. 

मोहसिन अब्बास हैदर
  • 2/8

पहले कहा जा रहा था कि ये फिल्म शाहरुख खान की बायोपिक होगी. लेकिन ऐसा नहीं है. एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा- ये शाहरुख खान की बायोपिक नहीं है. ये एक स्ट्रगलिंग एक्टर की कहानी है जो बड़ा बनना चाहता है. वो शाहरुख खान का फैन है उनसे इंस्पायर है. कहानी बताएगी कैसे किंग खान ने उसके एक्टिंग करियर को इंस्पायर किया.

मोहसिन अब्बास हैदर
  • 3/8

मोहसिन ने जबसे अपनी इस नई फिल्म का नाम अनाउंस किया है उनकी जबरदस्त चर्चा है रही है. सभी पाकिस्तानी एक्टर के बारे में जानना चाहते हैं. तो देर किस बात की है आपकी ये इच्छा हम पूरी करेंगे. बात करते हैं मोहसिन के फिल्मी करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में.

मोहसिन अब्बास हैदर
  • 4/8

मोहसिन हैदर की पर्सनल लाइफ काफी विवादों में रही. उनकी शादी और शादी का तनाव मीडिया की लाइमलाइट में रहा. मोहसिन ने 2015 में फातिमा सोहेल से शादी की थी. दिसंबर 2017 में कपल के घर बेटी ने जन्म लिया था.

मोहसिन अब्बास हैदर
  • 5/8

लेकिन बेटी के जन्म के 7 हफ्तों  बाद उनके परिवार पर सबसे बड़ा संकट आ गया था. परिवार में ट्रैजिडी हो गई थी. मोहसिन ने बेटी को उसके जन्म के 7वें हफ्ते में खो दिया था. इसके बाद कपल को 2019 में फिर से पेरेंट्स बनने का मौका मिला. 

मोहसिन अब्बास हैदर
  • 6/8

मोहसिन को बेटा हुआ. लेकिन मोहसिन की लाइफ में और भी तूफान आना बाकी था. शादी के कुछ सालों  बाद मोहसिन की मैरिड लाइफ में तनाव आने लगा. पत्नी ने मोहसिन के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. इस विवाद की वजह से मोहसिन सुर्खियों में रहे थे. 

मोहसिन अब्बास हैदर
  • 7/8

काफी सारे फैमिली ड्रामे के बाद मोहिसन का साल 2019 में पत्नी से तलाक हो गया था. मोहसिन की पर्सनल लाइफ के बारे में तो आपने जान लिया, अब बात करते हैं उनकी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में. मोहिसन पाकिस्तानी सिनेमा का पॉपुलर चेहरा हैं. वे कई ड्रामा शोज और फिल्मों में दिखे हैं. 

मोहसिन अब्बास हैदर
  • 8/8

पेशे से मोहसिन एक्टर होने के साथ साथ सिंगर, राइटर और टीवी प्रेजेंटर भी हैं. मोहसिन को ना मालूम अफराद, बाजी, मजाक रात, मेरी गुड़िया  जैसे  प्रोजेक्ट्स के लिए जाना जाता है. मोहसिन ने अपना करियर 2015 में बतौर रेडियो जॉकी शुरू किया था. इसके बाद वे कराची सिंगिंग में महारथ हासिल करने गए. मोहसिन का डेब्यू सॉन्ग  Beparwah Dhola था. उनकी डेब्यू फिल्म Na Maloom Afraad है.