scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

प्रभास-अल्लू अर्जुन की तरह पैन इंडिया हीरो बनने से चूके ये साउथ सितारे, हिंदी बॉक्स ऑफिस पर पिटी फिल्में

अल्लू अर्जुन
  • 1/8

साउथ इंडियन फिल्मों की इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर चांदी हो रखी है. पैन इंडिया स्टार्स अब बॉलीवुड से नहीं बल्कि साउथ सिनेमा से आ रहे हैं. प्रभास, अल्लू अर्जुन और यश की सुपर सक्सेस ने हर साउथ स्टार्स के दिल में पैन इंडिया स्टार बनने की ख्वाहिश जगा दी है. साउथ फिल्में बड़े पैमाने पर रिलीज की जा रही हैं. इन मूवीज को हिंदी दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा. लेकिन पैन इंडिया मूवी बनाना या पैन इंडिया स्टार बनना इतना आसान थोड़ी ना है.

यश
  • 2/8

बीते दिनों में साउथ सुपरस्टार्स की कई फिल्में रिलीज हुई हैं. इन्हें पैन इंडिया मूवी बनाने के स्केल से प्रमोट किया गया. लेकिन क्या हुआ, रिलीज के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी. ये फिल्में अपने रीजन में ही सिमटकर रह गईं. पैन इंडिया स्टार्स बनने से चूके इन साउथ सुपरस्टार्स के बारे में चलिए जानते हैं. 
 

विजय
  • 3/8

थलपति विजय
सबसे पहले बात करते हैं साउथ के मेगा स्टार थलपति विजय की. उनकी हालिया रिलीज फिल्म बीस्ट से लोगों को काफी उम्मीदें थीं. फिल्म को बड़े स्केल पर प्रमोट किया गया था. लेकिन ये मूवी बुरी तरह पिटी. बीस्ट दर्शकों को सिनेमाघरों में नहीं ला पाई. मूवी तमिल सिनेमा में भी खास कमाल नहीं दिखा पाई. बीस्ट के साथ यश की केजीएफ 2 रिलीज हुई थी. बीस्ट यश स्टारर केजीएफ 2 की सुनामी में बह गई.

विजय
  • 4/8

यश की केजीएफ 2 और विजय की बीस्ट के बीच हुए क्लैश में बाजी मारी यश ने. केजीएफ 2 को इसके पहले पार्ट के हिट होने का फायदा मिला था. केजीएफ 2 ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है. ये फिल्म अभी तक सिनेमाघरों में  ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

अजित कुमार
  • 5/8

अजित कुमार

साउथ स्टार अजित कुमार की फिल्म वलिमै पोस्ट पैनडेमिक रिलीज हुई थी. अजित कुमार की मूवी को तमिल, तेलुगू भाषा के साथ साथ हिंदी में भी रिलीज किया गया था. मूवी को लेकर काफी बज भी क्रिएट किया गया. लेकिन नॉर्थ इंडिया के दर्शकों का दिल जीतने में ये फिल्म नाकामयाब रही.

सूर्या शिवकुमार
  • 6/8

सूर्या शिवकुमार

सिंघम यानी सूर्या शिवकुमार की डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म जय भीम के काफी चर्चे थे. इसके बाद आई थी सूर्या की ET (Etharkkum Thunindhavan). फिल्म को लेकर काफी हाईप क्रिएट किया गया था लेकिन ये फिल्म सूर्या को पैन इंडिया स्टार के समान सक्सेस नहीं दिला पाई. हिंदी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को खासा पसंद नहीं किया गया. 

रवि तेजा
  • 7/8

रवि तेजा
साउथ सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म फैंस को सीटियां बजाने के लिए मजबूर कर देती है. रवि तेजा को मास महाराजा के नाम से भी पुकारा जाता है. उनकी फिल्म क्रैक से फैंस को काफी उम्मीदें थीं. लेकिन हिंदी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म नहीं चली.

किच्चा सुदीप
  • 8/8

किच्चा सुदीप
कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप इन दिनों अपने हिंदी बयान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. किच्चा ने फिल्म दबंग 3 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनके निगेटिव रोल को काफी हाईलाइट भी किया गया. लेकिन दबंग 3 फ्लॉप रही. अब जल्द ही किच्चा की मूवी विक्रांत रोना रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को पैन इंडिया फिल्म की तरह प्रमोट किया जा रहा. देखना होगा एक्टर को कितनी सफलता मिलेगी.