scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

Smrity Sinha को कैसे मिला भोजपुरी फिल्मों में ब्रेक? Pawan Singh संग है अफेयर की चर्चा

पवन सिंह
  • 1/9

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी दूसरी वाइफ ज्योति सिंह (Jyoti Singh) से तलाक ले रहे हैं. इस खबर के बारे में लगभग हर किसी को पता है. जिन्हें नहीं भी पता होगा, उन्हें अब पता चल गया होगा. 

पवन सिंह, स्मृति सिन्हा
  • 2/9

पहली पत्नी की मौत के बाद पवन सिंह का नाम अक्षरा सिंह के साथ जोड़ा जाने लगा. दोनों के अफेयर की खबरों से अफवाहों का बाजार गर्म था. पर पवन सिंह ने अक्षरा को छोड़ ज्योति सिंह से शादी कर हर किसी को सरप्राइज किया. वहीं अब कहा जा रहा है कि वो स्मृति सिन्हा के प्यार में हैं. स्मृति से अफेयर की वजह से ही भोजपुरी एक्टर अपनी दूसरी वाइफ को तलाक दे रहे हैं. 

स्मृति सिन्हा, निरहुआ
  • 3/9

स्मृति कौन हैं ये हम आपको पहले भी बता चुके हैं. आज बात करते हैं कि आखिर स्मृति की भोजपुरी इंडस्ट्री में एंट्री हुई कैसे. एक इंटरव्यू के दौरान स्मृति ने इस बारे में बात की है. 

स्मृति सिन्हा
  • 4/9

एक्ट्रेस का कहना है कि वो मुंबई एक्ट्रेस बनने नहीं, बल्कि MBA की पढ़ाई करने के लिये आईं थीं. एक दिन स्मृति  मॉल में शॉपिंग करने निकलीं थीं. पर उन्हें क्या पता था इस दौरान उनके लिये मॉल के दरवाजे खुलने के साथ-साथ किस्मत के दरवाजे भी खुलने वाले हैं. 
 

स्मृति सिन्हा
  • 5/9

मॉल में ‘रंगीला बाबू’ के कोर्डिनेटर की नजर उन पर पड़ी. पहली नजर में कोर्डिनेटर ने ये सोच लिया कि स्मृति फिल्म के लिये एकदम परफेक्ट हैं. बस फिर क्या था. स्मृति को फिल्म के लिये रोल ऑफर हुआ, पर एक्ट्रेस ने ना कर दिया. 
 

स्मृति सिन्हा
  • 6/9

स्मृति एक्ट्रेस ना बन कर अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती थीं. उनके परिवार वाले भी यही चाहते थे. पर किसी के चाहने से क्या होता है. होता वही है जो मंजूरे खुदा होता है. घर में हुए ड्रामे के बाद आखिरकार किसी तरह स्मृति ने इंडस्ट्री में एंट्री ले ही ली. 

स्मृति सिन्हा
  • 7/9

एक साल तक टीवी पर काम करने के बाद स्मृति ने फिर से फिल्मों का रुख किया. इसके वो ‘प्यार बिना चैन कहां रे’, ‘शादी-बियाह’ की’, ‘साजन चले ससुराल 2’ और ‘भाग खेसारी भाग’ (Bhaag Khesari Bhaag) जैसी फिल्मों में नजर आईं, जिसमें उनकी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को खूब पसंद किया गया. 
 

स्मृति सिन्हा
  • 8/9

2019 के बाद अब स्मृति सिन्हा, पवन सिंह के साथ स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं. हाल ही में दोनों का गाना ‘साड़ी से ताड़ी’ रिलीज हुआ, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. अब आप बताइये कि आपको स्मृति और पवन सिंह की ऑन स्क्रीन जोड़ी कैसी लगती है?

स्मृति सिन्हा
  • 9/9

PHOTOS: Celebs Instagram