scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

करीबियों को खोने के गम में जब टूट गए ये स्टार्स, फिर किया शानदार कमबैक

पिता संग हिना खान
  • 1/8

कोरोना काल ने अपनों को खोने का गम बता दिया. ना जाने इस महामारी में कितने लोगों ने अपनी जान गंवाई. कितने सारे लोग इस दौरान ऐसे रहे जिन्होंने अपने करीबियों को खोया. एंटरटेनमेंट जगत में भी कई सारे सेलेब्स ने अपने किसी खास को खोया है. वजह चाहें जो भी रही हो मगर किसी खास का चला जाना हमेशा कष्ट देता है. इसके बाद खुद को जुटा पाना बहुत मुश्किल हो जाता है. मगर जीवन का दूसरा नाम आगे बढ़ते रहना है. कुछ खट्टी-कुछ मीठी यादें लेकर इंसान को वक्त के साथ आगे बढ़ना पड़ता है. बता रहे हैं ऐसे स्टार्स के बारे में जिन्होंने हाल ही में अपने रिलेटिव्स, पार्टनर्स या किसी करीबी को खोया. दर्द का सामना किया. फिर काम पर वापसी भी की. 

शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला
  • 2/8

शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला- एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को गुजरे हुए एक महीने का वक्त हो चुका है. सभी के लिए ये दुख से भरा समय था. मगर सबसे ज्यादा झटका सिद्धार्थ के जाने से जिन लोगों को लगा उसमें शहनाज गिल भी थीं. शहनाज पूरी तरह से टूट गईं. रो-रोकर उनका बुरा हाल था. मगर इस मुश्किल परिस्थिति में एक्ट्रेस ने खुद को समय दिया और अब अपने पार्टनर के निधन के एक महीने बाद वे काम पर लौट रही हैं. वे 7 अक्टूबर से काम पर वापसी कर रही हैं. उनके अपकमिंग फिल्म के प्रोड्यूसर ने ये कन्फर्म कर दिया है. 

ऋषि कपूर संग नीतू कपूर
  • 3/8

ऋषि कपूर-नीतू कपूर- बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर काफी समय से बीमार चल रहे थे. मगर साल 2020 में ऋषि ने दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके अंतिम समय में उनकी वाइफ नीतू कपूर साथ में थी. नीतू ने अपना काम छोड़ पूरी तरह से पति की सेवा की. ऋषि के गुजर जाने के बाद एक खालीपन झेल रहीं थीं. ऐसे में रणबीर और रिद्धिमा ने उनका हौसला बढ़ाया और एक्ट्रेस ने प्रोफेशनल फ्रंट पर दोबारा वापसी की. वे फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग करती नजर आईं. सभी ने उनकी तारीफ की.

सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती
  • 4/8

सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती- बॉलीवुड के राइजिंग सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत ने इंडस्ट्री में कम समय में काफी नाम कमाया मगर उनके निधन के बाद से सबकुछ खत्म सा हो गया. सुशांत अपने फैंस की यादों में रह गए. उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के लिए भी ये समय काफी दिक्कतों से भरा रहा. उन्हें सुशांत को खोने का गम तो था ही साथ ही उन्हें ड्रग्स एंगल के तहत जेल की हवा भी खानी पड़ी. रिया के भी हौसले टूट कर चकनाचूर हो चुके थे. मगर उन्होंने खुद को संभाला और अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव लाए. एक्ट्रेस की फिल्म चेहरे भी थियेटर्स में रिलीज हुई. हालांकि इसकी शूटिंग पहले ही की जा चुकी थी. 

मंदिरा और राज
  • 5/8

मंदिरा बेदी और राज कौशल- बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में नजर आ चुकीं मंदिरा बेदी के लिए भी साल 2021 काफी परेशानियों से भरा रहा है. एक्ट्रेस के हसबेंड और फिल्म प्रोड्यूसर राज कौशल का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया. उनके निधन से सभी को काफी सदमा लगा. मंदिरा के लिए ये एक टफ टाइम था. उन्होंने कुछ समय के लिए ब्रेक लिया. फिर वापसी भी की. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि अब उन्होंने काम में वापसी कर ली है और वे नए सिरे से जिंदगी की शुरुआत करना चाहती हैं.  

इरफान संग बाबिल
  • 6/8

इरफान संग बाबिल- बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने अपने करियर में काफी शानदार काम किया और दुनियाभर में नाम कमाया. मगर वे जिंदगी से जंग हार गए और साल 2020 में उनका निधन हो गया. उनके निधन से फैंस को तो तगड़ा झटका लगा ही साथ ही उनके परिवार वालों के लिए भी ये समय काफी मुश्किलों से भरा रहा. मगर उनके बेटे बाबिल ने इस चुनौती को स्वीकारा और पिता के चले जाने के बाद अपने पैरों पर खड़े होने की ठान ली. अब मौजूदा समय में उनके पास कुछ प्रोजेक्ट्स हैं जिनकी घोषणा उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए की थी. वे पिता की पुरानी यादों संग भी फैंस को जोड़कर रखते हैं.

पिता संग हिना खान
  • 7/8

हिना खान-  ग्लैमरस गर्ल हिना खान हमेशा अपनी मस्ती में रहने के लिए जानी जाती हैं. मगर वक्त की मार ऐसी है जो अच्छे-अच्छों के चेहरे से मुस्कान छीन लेती है. हिना खान के साथ भी कुछ समय पहले ऐसा ही देखने को मिला जब उनके पिता का अचानक निधन हो गया. हिना उस दौरान अपने वर्क कमिट्मेंट्स में बिजी थीं. पिता के निधन की खबर सुन जब हिना घऱ पहुंचीं तो उनके लिए चुनौती और भी बढ़ गई. उन्हें कोरोना हो गया. ऐसी मुश्किल परिस्थितियों का हिना ने सामना किया. उन्होंने कुछ समय के लिए काम से ब्रेक लिया और फिर शानदार वापसी की. हाल ही में डॉटर्स डे के दिन हिना को पुरस्कार मिला जिसे उन्होंने अपने पिता को समर्पित कर दिया. 

भाई संग निक्की तंबोली
  • 8/8

निक्की तंबोली- निक्की तंबोली ने कोरोना काल में अपने भाई को खो दिया. उनका भाई पहले से बीमार था मगर उसे साथ में कोरोना भी हो गया था. भाई के निधन के बाद निक्की डिप्रेशन में चली गई थीं. उसी दौरान एक्ट्रेस को खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए केपटाउन भी जाना था. एक्ट्रेस ने हिम्मत जुटाई और वे खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजन की शूटिंग के लिए केपटाउन गईं.