scorecardresearch
 
टीवी

तीसरे ही दिन Bigg Boss 15 के घर में जबरदस्त हंगामा, जय भानुशाली संग प्रतीक की हुई हाथापाई, तोड़े घर के शीशे

जय भानुशाली
  • 1/9

बिग बॉस 15 को शुरू हुए अभी सिर्फ 3 ही दिन हुए हैं और शो में हाईवोल्टेज ड्रामे और लड़ाई-झगड़े की शुरुआत हो गई है. बिग बॉस में ऐसा पहली बार हुआ है जब शो के तीसरे ही दिन कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के साथ हाथापाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जी हां, बिग बॉस के कमिंग एपिसोड में प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी. लड़ाई में दोनों एक दूसरे संग फिजिकल होते हुए भी दिखाई देंगे. 

जय भानुशाली
  • 2/9

शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस सभी घरवालों के एक टास्क देते हैं. इस टास्क में जंगल में रहने वाली सभी कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस एक मैप देते हैं, जो कुछ समय तक जंगल में सर्वाइव करने में उनकी मदद करेगा. लेकिन प्रतीक मैप को चुराकर उसे छिपा देते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

जय भानुशाली
  • 3/9

इसके बाद सभी जंगलवासी बिग बॉस के मुख्य घर में जाकर मैप ढूंढते हैं और इसके लिए वो सारे सामान को इधर-उधर फेंकने लगते हैं. जय भानुशाली भी मैप ढूंढने की कोशिश करते हैं. लेकिन प्रतीक जय को रोकने लगते हैं और इसी बात पर जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच हुई बहस हाथापाई में बदल जाती है. 

प्रतीक सहजपाल
  • 4/9

जय भानुशाली गुस्से में प्रतीक को गालियां देते हैं. इसके बाद प्रतीक गुस्से में जय का कॉलर पकड़ लेते हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

 

जय भानुशाली
  • 5/9

कॉलर पकड़ने पर जय भानुशाली काफी गुस्से में दिखाई दिए. इसके बाद वो सभी नियमों को मानने से इनकार करते हुए भी देखे जा रहे हैं. वो प्रतीक को चेतावनी देते हैं कि बाहर दोबारा ऐसा करने की कोशिश करना और फिर देखना क्या होता है. 
 

प्रतीक सहजपाल
  • 6/9

प्रतीक और जय भानुशाली के बीच लड़ाई इस हद तक बढ़ जाती है कि दोनों एक दूसरे से हाथापाई करने लगते हैं. सभी घरवाले उन्हें रोकने की कोशिश भी करते हैं. लेकिन प्रतीक किसी के कंट्रोल में नहीं आते और वो दरवाजे का शीशा तोड़ देते हैं. 
 

प्रतीक सहजपाल
  • 7/9

अब आज के एपिसोड में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि प्रतीक की इस हरकत पर बिग बॉस उनके के खिलाफ क्या एक्शन लेते हैं. 

जय भानुशाली
  • 8/9

बता दें कि बिग बॉस 15 में प्रतीक सहजपाल ज्यादातर घरवालों के निशाने पर बने हुए हैं. प्रतीक ने जब से शो में एंट्री की है, उनकी किसी ने किसी से लड़ाई हो रही है. प्रतीक का बार-बार टोकना घर में किसी को भी पसंद नहीं आ रहा है. अब देखने वाली बात होगी कि बिग बॉस ओटीटी की तरह बिग बॉस 15 में प्रतीक लोगों के दिलों को जीत पाते हैं या नहीं. 

जय भानुशाली
  • 9/9

फोटो क्रेडिट- जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल इंस्टाग्राम