scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

Mahesh Babu Lifestyle: एक फिल्म के लिए करोड़ों चार्ज करते हैं सुपरस्टार महेश बाबू, जानें कितनी है एक्टर की नेट वर्थ?

महेश बाबू
  • 1/9

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने हिंदी फिल्मों पर दिए अपने एक बयान से हलचल मचा दी है. उन्होंने कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकती है, इसलिए वो हिंदी फिल्मों में काम करके अपना टाइम बर्बाद नहीं करना चाहते हैं. महेश बाबू फिलहाल तो बॉलीवुड में डेब्यू करने में बिल्कुल भी इंटरेस्टेड नहीं लग रहे हैं. इसकी एक वजह यह भी है कि वो पहले से ही साउथ सिनेमा के बड़े सुपरस्टार्स में शुमार किए जाते हैं. 

महेश बाबू
  • 2/9

साउथ सिनेमा के किंग महेश बाबू का स्टारडम और चार्म काफी बड़ा है. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग और दमदार परफॉर्मेंस से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. वे हाईएस्ट पेड और मोस्ट टैलेंटेड स्टार्स में शामिल हैं. 

महेश बाबू
  • 3/9

रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा अनुमान है कि महेश बाबू की कुल संपत्ति 32 मिलियन है, जो इंडियन करेंसी के हिसाब से 244 करोड़ के आसपास है. 
 

महेश बाबू
  • 4/9

महेश बाबू की ज्यादातर कमाई फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट से होती है. वे अपनी फिल्मों में एक्टिंग फीस लेने के साथ उनके प्रॉफिट का हिस्सा भी लेते हैं. 
 

महेश बाबू
  • 5/9

रिपोर्ट्स की मानें तो महेश बाबू अपनी हर एक फिल्म से करीब 55 करोड़ रुपये कमाते हैं. रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि एक्टर की फीस अब बढ़ गई है. वो अब अपनी एक फिल्म के लिए 80 करोड़ रुपये की चार्ज करने लगे हैं. 
 

महेश बाबू
  • 6/9

महेश बाबू एक लग्जूरियस लाइफस्टाइल एन्जॉय करते हैं. वे गाड़ियों के भी बड़े शौकीन हैं. उनके पास कई लग्जरी और कीमती गाड़ियां हैं, जिनमें रेंज रोवर, मर्सिडीज और ऑडी शामिल हैं. 

महेश बाबू
  • 7/9

एक्टर होने के साथ महेश बाबू एक फिल्म प्रोड्यूसर और थिएटर आर्टिस्ट और स्टेज परफॉर्मर भी हैं. महेश बाबू रियल इस्टेट में भी काफी इन्वेस्ट करते हैं, जिससे उनकी तगड़ी कमाई होती है. एक्टर की नेट वर्थ की बात करें तो उसमें हर साल बढ़ोतरी हो रही है और उनके स्टारडम और पॉपुलैरिटी को देखते हुए हमें यकीन है कि उनकी नेट वर्थ आगे भी बढ़ती रहेगी. 

महेश बाबू
  • 8/9

महेश बाबू के करियर की बात करें तो साउथ इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में उनके नाम हैं. उन्हें आखिरी बार Sarileru Neekevvaru में देखा गया था. ये फिल्म 2020 में रिलीज हुई थी. एक्टर अब जल्द ही फिल्म Sarkaru Vaari Petla में नजर आएंगे. फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है ये देखना दिलचस्प होगा.  

महेश बाबू
  • 9/9

(Photo Credit- Mahesh Babu Instagram)