scorecardresearch
 
टीवी

Munawar Faruqui से Nia Sharma तक: इन पॉपुलर सेलेब्स को मिला Bigg Boss OTT 2 का ऑफर

मुनव्वर फारूकी
  • 1/10

बिग बॉस ओटीटी के फैंस के लिये एक गुड न्यूज है. टीवी पर जल्द ही बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन शुरू हो सकता है. जिसके लिये टीवी की कई जानी-मानी हस्तियों को अप्रोच करना भी शुरू कर दिया गया है.

मुनव्वर फारूकी- इस लिस्ट में सबसे पहला नाम लॉक अप (Lock Upp) विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) का है. लॉक अप जीतने के बाद मुनव्वर बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT 2) का हिस्सा बन सकते हैं. 

निया शर्मा
  • 2/10

निया शर्मा- पिछले कई सालों से बिग बॉस के लिये निया शर्मा (Nia Sharma) के नाम का जिक्र होता आया है. बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में निया 2 दिन के लिये मेहमान बन कर भी गई थीं. अगर सब ठीक रहा, तो वो इस बार पूरा सीजन खेलती दिखाई देंगी. 

शनाया ईरानी
  • 3/10

सनाया ईरानी- टेलीविजन की पॉपुलर स्टार सनाया काफी लंबे समय से टीवी से दूरी बनाये हुए हैं. वहीं अब बिग बॉस के लिये उनके नाम की चर्चा हो रही है. देखते हैं कि सनाया शो के लिये हां कहती हैं या नहीं. 
 

बशीर अली
  • 4/10

बशीर अली- बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन के लिये मॉडल बशीर अली से भी बातचीत चालू है. बशीर सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. अगर शो में वो आते हैं, तो उन्हें देखना दिलचस्प होने वाला है.
 

आकांक्षा पुरी
  • 5/10

आकांक्षा पुरी- टीवी एक्ट्रेस और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) को पहले भी कई बार बिग बॉस का ऑफर दिया जा चुका है. इस बार देखते हैं कि क्या होता है. 

सिद्धार्थ निगम
  • 6/10

सिद्धार्थ निगम- अलादीन नाम तो सुना होगा स्टार सिद्धार्थ निगम की लोकप्रियता से दुनिया परचित है. ऐसे में अगर वो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनते हैं, तो शो देखने वालों के लिये एक बड़ा सरप्राइज होगा. 
 

शोएब इब्राहिम
  • 7/10

शोएब इब्राहिम- शोएब टीवी एक्टर होने के साथ-साथ यूट्यूब ब्लॉगर भी हैं. इसके अलावा ही में उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस भी शुरू किया है. शोएब की फैन फॉलोइंग देखते हुए उन्हें भी बिग बॉस ओटीटी के लिये अप्रोच किया गया है. 

मुनमुन दत्ता
  • 8/10

मुनमुन दत्ता- 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी को लिये भी शो के लिये अप्रोच किया गया है. हालाकिं, वो शो में आयेंगी या नहीं. इस पर अभी उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया है. 
 

सुरभि चंदना
  • 9/10

सुरभि चंदना- बिग बॉस मेकर्स काफी शिद्दत से टीवी की नागिन सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) को शो में लाने की कोशिश कर रहे हैं. इसके लिये वो उन्हें मुंह मांगी कीमत देने को भी राजी है. उम्मीद है कि इस बार सुरभि अपने फैंस को निराशा होने नहीं होने देंगी. 

प्रेरणा सहजपाल
  • 10/10

प्रेरणा सहजपाल-  प्रेरणा बिग बॉस ओटीटी से बिग बॉस 15 तक का लंबा सफर तय करने वाले प्रतीक सहजपाल की बहन हैं. उन्हें भी बिग बॉस ओटीटी के लिये अप्रोच किया गया है. 

अब देखते हैं कि इनमें से कौन से सेलेब्स शो के लिये हां कहते हैं और कौन से ना. पर एक बात तय है कि अगर ये सारे सितारे एक शो पर साथ जमा होते हैं, तो एंटरटेनमेंट के नाम पर धमाल होने वाला है. 

फोटोज- सेलेब्स इंस्टाग्राम