scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

Dhanush- Aishwarya Rajinikanth Love Story: धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत की ऐसी रही है लव स्टोरी, सिनेमाघर में हुई थी पहली मुलाकात

धनुष, ऐश्वर्या रजनीकांत
  • 1/9

...फैंस उस वक्त से हैरान और परेशान हैं, जब से साउथ के सुपरस्टार धनुष ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत से अलग होने का फैसला किया है. कभी एक दूसरे पर जान लुटाने वाले धनुष और ऐश्वर्या के अचानक डाइवोर्स की खबर से हर कोई शॉक्ड है. धनुष ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए ऐश्वर्या संग अपनी 18 साल तक चली लंबी शादी के बाद डाइवोर्स का ऐलान कर दिया है. आज भले ही धनुष और ऐश्वर्या के अलग होने की खबरें सुर्खियों में हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा था, जब दोनों के लव रिलेशनशिप की खबरों ने खूब चर्चा बटोरी थी. 

धनुष, ऐश्वर्या रजनीकांत
  • 2/9

फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर कस्तूरी राजा के बेटे धनुष और सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या की पहली मुलाकात काफी फिल्मी थी. दोनों की पहली मुलाकात धनुष की फिल्म काढल कोंडे के रिलीज के समय हुई थी. धनुष अपने परिवार के साथ सिनेमघर गए थे, वहां रजनीकांत की बेटियां भी मौजूद थीं. 

धनुष, ऐश्वर्या रजनीकांत
  • 3/9

सिनेमा मालिक ने पहली बार वहीं ऐश्वर्या रजनीकांत को धनुष से मिलवाया था और फिर ऐश्वर्या ने धनुष को फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस के लिए बधाई दी थी. लेकिन अगले ही दिन ऐश्वर्या रजनीकांत ने धनुष को फूलों का गुलदस्ता भेजकर उन्हें एक खास नोट लिखा था. धनुष को ऐश्वर्या का ये स्वीट जेस्चर काफी पसंद आया था. लेकिन उस समय उन दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ भी नहीं था.

धनुष, ऐश्वर्या रजनीकांत
  • 4/9

कुछ समय बाद ही ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष के अफेयर की खबरें सुर्खियों में आ गईं. ऐसे में उनके परिवारवालों को लगा कि वो दोनों एक दूसरे के लिए अच्छे लाइफ पार्टनर साबित हो सकते हैं. 

ऐश्वर्या रजनीकांत
  • 5/9

इसके बाद दोनों की फैमिलीज ने उनकी मुलाकात कराई और फिर धनुष को भी ऐश्वर्या के स्वीट नेचर और मैच्योरिटी की वजह से उनसे प्यार हो गया. धीरे-धीरे फिर ऐश्वर्या और धनुष को भी लगने लगा कि वो दोनों एक दूसरे के लिए काफी अच्छा मैच हैं और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. 

धनुष
  • 6/9

ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष ने शादी से पहले काफी समय तक एक दूसरे को डेट भी किया. इसके बाद साल 2004 में दोनों ने एक दूसरे संग शादी रचा ली. 

ऐश्वर्या रजनीकांत
  • 7/9

रिपोर्ट्स की मानें तो जब धनुष और ऐश्वर्या ने शादी करने का फैसला किया था, तो कुछ लोगों को उनकी जोड़ी मिसमैच लगती थी, क्योंकि ऐश्वर्या धनुष से 2 साल बड़ी हैं. लेकिन उम्र का फासला कभी भी दोनों के रिश्ते के बीच नहीं आया. 

ऐश्वर्या रजनीकांत
  • 8/9

JFW को दिए एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या रजनीकांत ने धनुष संग अपने रिश्ते के बारे में कहा था- हमारे रिश्ते की सबसे खूबसूरत बात यह है कि हम दोनों एक दूसरे को काफी स्पेस देते हैं. साथ रहने के लिए हमने कभी एक दूसरे को बदलने की कोशिश नहीं की. 
 

धनुष
  • 9/9

इसमें कोई दोराय नहीं है कि दोनों ने एक दूसरे से हमेशा बेशुमार प्यार किया. सोशल मीडिया पर भी कपल एक दूसरे पर प्यार लुटाने से कभी पीछे नहीं रहा. दोनों के दो बेटे भी हैं. लेकिन अब शादी के 18 साल बाद दोनों की खूबसूरत लव स्टोरी का अंत हो गया है. धनुष ने एक पोस्ट शेयर करके ऐश्वर्या रजनीकांत से सेपरेशन का ऐलान कर दिया है. 

 

 

(फोटो क्रेडिट- ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष इंस्टाग्राम)