scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

पहली पत्नी ने की आत्महत्या, दूसरी से मांग रहे तलाक, जानें कौन हैं Pawan Singh की पत्नी ज्योति सिंह?

पवन सिंह, ज्योति सिंह
  • 1/9

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह इस समय सूर्खियों में बने हुए हैं. पवन सिंह की शादीशुदा जिंदगी विवादों से घिरी हुई नजर आ रही है. उनकी शादी अब कोर्ट तक पहुंच चुकी हैं. उन्होंने अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक की मांग की है. 

पवन सिंह, ज्योति सिंह
  • 2/9

पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं. वे एक्टर होने के साथ एक फेमस सिंगर भी हैं. ऐसे में उनकी शादीशुदा जिंदगी में चल रहे तनाव की खबर हर जगह आग की तरह फैल गई है. पवन की पत्नी ज्योति ने उनपर मारपीट करने, गाली गलौच करने जैसे कई आरोप लगाए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ज्योति सिंह पवन सिंह की पहली नहीं बल्कि दूसरी पत्नी हैं. 

पवन सिंह, ज्योति सिंह
  • 3/9

पवन सिंह की पहली पत्नी ने शादी के 6 महीने बाद ही आत्महत्या कर ली थी. पहली पत्नी की मौत के बाद सिंगर ने ज्योति सिंह से 6 मार्च साल 2018 को दूसरी शादी रचाई थी. ज्योति यूपी के बलिया की रहने वाली है. 

पवन सिंह, ज्योति सिंह
  • 4/9

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन सिंह ने ज्योति सिंह से शादी अपने घरवालों की मर्जी से की थी. ऐसा भी कहा जाता है कि उन्होंने ये शादी अपने घरवालों के दबाव में आकर की थी. 
 

पवन सिंह, ज्योति सिंह
  • 5/9

पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के जितने बड़े स्टार हैं. उनकी पत्नी ज्योति लाइमलाइट से उनता ही दूर ही रहती हैं. हालांकि, ज्योति पवन सिंह संग अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती थीं, जिसकी वजह से उन्हें खूब लाइमलाइट मिलनी शुरू हो गई.
 

पवन सिंह, ज्योति सिंह
  • 6/9

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन सिंह और ज्योति सिंह के आपस में पारिवारिक संबंध थे. इसलिए दोनों फैमिली इनकी शादी के लिए राजी हो गई थीं. ये भी कहा जाता है कि जब ज्योति की शादी पवन सिंह से हुई थी तो वो ग्रैजुएशन में थीं और पढ़ाई कर रही थीं. 

पवन सिंह, ज्योति सिंह
  • 7/9

पवन सिंह का नाम भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ भी जुड़ चुका है. दोनों के अफेयर के खूब चर्चे हुए थे. पहली पत्नी की मौत के बाद पवन सिंह का नाम कई दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ भी जुड़ा है. 

पवन सिंह, ज्योति सिंह
  • 8/9

पवन सिंह भले ही प्रोफेशनली भोजपुरी सिनेमा के बड़े स्टार्स में शुमार किए जाते हैं. उन्होंने अपना बड़ा नाम कमाया है. लेकिन अगर आप उनकी निजी जिंदगी पर नजर डालेंगे तो ये पूरी तरह से बिखरी हुई नजर आती है. पवन को ना पहली पत्नी का साथ मिला और अब दूसरी पत्नी ज्योति सिंह संग भी उनकी शादी विवादों में बनी हुई है. 

पवन सिंह, ज्योति सिंह
  • 9/9

(Photo Credit-  Jyoti Singh Instagram)