scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

पर्दे पर बोल्ड सीन देकर भोजपुरी एक्ट्रेस Raksha Gupta ने मचाई हलचल, ऐसा था फैमिली रिएक्शन

रक्षा गुप्ता
  • 1/8

भोजपुरी इंडस्ट्री की तमाम ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने अपनी काबिलित के दम पर कम समय में नाम और पैसा दोनों ही कमाया है. इन दिनों ऐसी ही सक्सेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) भी एंजॉय कर रही हैं. 

रक्षा गुप्ता
  • 2/8

मीडिल क्लास फैमिली से होते हुए बेहद कम वक्त में रक्षा गुप्ता भोजपुरी इंडस्ट्री में नाम कमाने में सफल रहीं. रक्षा के पिता दिल्ली में ऑटो चला कर परिवार का पालन-पोषण करते हैं. ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें एक्ट्रेस बनने के लिये कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा होगा. 

रक्षा गुप्ता, प्रदीप पांडे चिंटू
  • 3/8

ऑटो ड्राइवर की बेटी होने के बावजूद रक्षा ने फिल्मों में हर तरह के रोल निभाने का फैसला लिया है. इसलिये वो अपनी फिल्म 'कमांडो अर्जुन' (Commando Arjun) में बोल्ड सीन देने तक से नहीं कतराईं.  'कमांडो अर्जुन' में एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज से फिल्मी फैंस काफी इंप्रेस दिखाई दिये. 

रक्षा गुप्ता
  • 4/8

फैंस के बारे में तो जान लिया. आइये अब जानते हैं कि फिल्म में उनके बोल्ड सीन पर घरवालों ने कैसा रिएक्शन दिया था और ये कितना चैलेंजिंग था. एक इंटरव्यू में रक्षा ने उनके बोल्ड सीन पर काफी डिटेल में बात करी है. 

रक्षा गुप्ता
  • 5/8

 इंटरव्यू में रक्षा ने अपने करियर पर बात करते हुए बताया कि वो अपने काम को लेकर काफी गंभीर हैं. ये किरदार उनके लिये काफी महत्वपूर्ण था. मीडिल क्लास फैमिली से होने की वजह से उनकी ये जर्नी काफी मुश्किलों भरी रही. इसलिये वो नहीं चाहती थीं अब वो अपने रोल में जरा भी कमी रखें. बस यही वजह थी कि  स्क्रिप्ट की डिमांड पर उन्होंने बोल्ड सीन से परहेज नहीं किया. 

रक्षा गुप्ता
  • 6/8

रक्षा का कहना है कि फिल्में समाज को आईना दिखाने का काम करती हैं. समाज में जो कुछ भी होता है, उसे पर्दे पर दिखाया जाता है. वहीं बोल्ड सीन पर घरवालों के रिएक्शन पर चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि ऐसे सीन्स को लेकर घरवाले रोक-टोक करते हैं. पर उनकी फैमिली काफी समझदार है. इसलिये फैमिली उन्हें हर तरह के रोल के लिये सपोर्ट करती है. 

रक्षा गुप्ता
  • 7/8

रक्षा का कहना है कि घरवाले कुछ नहीं कहते हैं, लेकिन पड़ोसी और रिश्तेदारों से पहनावे पर कई बार ताने सुनने को मिले हैं. हालांकि, उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वो कहती हैं कि मैं अपना काम कर रही हूं और इसमें कुछ गलत नहीं है. 

रक्षा गुप्ता
  • 8/8

यही नहीं, एक्ट्रेस ने यहां तक कहा है कि बॉलीवुड में भी काफी बोल्डनेस देखने को मिलती है, लेकिन वहां किसी को कुछ नहीं कहा जाता है. अपनी एक्टिंग और काम के प्रति ईमानदारी की वजह से रक्षा के पास एक नहीं, बल्कि कई बड़ी फिल्मों की लाइन लग चुकी हैं. जल्द ही वो खेसारी लाल यादव के साथ 'सन ऑफ बिहार' (Son of Bihar) में भी नजर आने वाली है. वैसे रक्षा ने जो कुछ भी कहा, उसमें काफी सच्चाई नजर आ रही है. 

PHOTOS: Raksha Gupta Instagram