scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

'आश्रम' के लिए बढ़ाया था 8 किलो वजन, ऐसे हुआ था अदिति पोहनकर का ऑडि‍शन

अदिति पोहनकर
  • 1/9

आश्रम 2 की जबरदस्त सफलता के बाद एक्ट्रेस पम्मी यानि अभिनेत्री अदिति पोहनकर ने आजतक से खास बातचीत की. आदिति ने बताया कि किस तरह इस सीरीज में काम करने के बाद उनकी लाइफ चेंज हो गई हैं. अदिति ने बताया कि इस सीरीज में काम करने के बाद से अब लोग उन्हें पहचानने लग गए हैं. उन्होंने कहा कि वह अब कहीं जाती हैं तो लोग उन्हें देखकर कहते हैं कि वो देखो आश्रम की परमिंदर जा रही है.

 

अनुराग गुप्ता

अदिति पोहनकर
  • 2/9

अदिति ने बताया मैं अब वैसी बिलकुल भी नहीं दिख रही जैसी मैं वेब सीरीज में दिखाई दी हूं. क्योंकि उसमें मेरा वजन बढ़ा हुआ है. बावजूद इसके लोग मुझे एक सेकंड में पहचान लेते है क्योंकि मेरा किरदार एक आम लड़की का है जो अब लड़ना सीख चुकी है और बदला लेना भी शायद वजह है कि मैं ऑडियंस को अच्छी तरह से याद भी रह गई हूं.  

अदिति पोहनकर
  • 3/9

किरदार के लिए बढ़ाया 8 किलो वजन
अदिति ने बताया कि प्रकाश (झा) जी ने पहले मेरा काम देखा हुआ था तो उन्होंने मुझे बुलाया और देख कर पूछा की तुम एक पहलवान का किरदार कर पाओगी? मैंने बोला हांजी जरूर कर पाऊंगी. लेकिन मुझे एक पहलवान जैसा दिखने के लिए वजन बढ़ाना था. मैं पूरी तरह से वेजिटेरियन हूं और वजन बढ़ने के लिए मैंने खूब खाना पीना शुरू कर दिया.

अदिति पोहनकर
  • 4/9

अदिति ने बताया कि प्रकाश जी हर एक चीज का ख्याल रखते थे फिर चाहे वो एक पहलवान की तरह पेश आना हो या फिर उसकी तरह दाव पेंच लगाना सीखना. उन्होंने कहा कि सारी फिजिकल ट्रेनिंग हमें मिली और मैंने इस किरदार के लिए अपना कुल 8 किलो तक वजन बढ़ाया.

अदिति पोहनकर
  • 5/9

अदिति ने कहा, "एक बड़ी अच्छी बात याद आती है मुझे जब मैं ऑडिशन देने गई थी तो उससे ठीक पहले ही मैंने अपना शो "SHE" खत्म किया था. मैं लगातार काम कर रही थी. इसीलिए आश्रम के ऑडिशन के दिन तक भी मैं उसी मोड में थी और मेरा ऑडिशन चल रहा था. सबको पता था कि मैं कर सकती हूं लेकिन अभी मैं अपने पिछली प्रोजेक्ट के किरदार से बाहर नहीं निकली हूं."

अदिति पोहनकर
  • 6/9

"तो जो मेरा ऑडिशन ले रहे थे वो बोले की तुम आज एक जॉम्बी की तरह लग रही हो. ऐसा करो, कुछ टाइम रेस्ट कर लो और फिर बाद में तैयारी कर के आओ. मैंने वैसा ही किया और दोबारा तैयारी कर के वापस ऑडिशन दिया और सलेक्ट हुई." 

अदिति पोहनकर
  • 7/9

पहली बार बोली हरि‍याणवी
अदिति ने कहा, "मेरे लिए हरियाणवी बोलना भी एक चैलेंज था. मैं नॉर्मली घर और व्यवसाय में हिंदी, इंग्लिश और मराठी में ही बात करती थी. लेकिन इस किरदार के लिए मैंने हरियाणवी भी सीखी.

अदिति पोहनकर
  • 8/9

जल्द आएगा आश्रम चैप्टर तीन?
आश्रम का अगला सीजन आने के बारे में अदिति ने कहा, "मैं खुद बेसब्री से इंतजार कर रही हूं कि प्रकाश जी सीजन 3 कि घोषणा करें और हमें एक बाद फिर साथ काम करने का मौका मिले."

अदिति पोहनकर
  • 9/9

[Image Source: Instagram]