scorecardresearch
 

आलिया के बाद इस मशहूर कपल ने दी प्रेगनेंसी न्यूज, 40 की उम्र में बनेंगी मां

साउथ कोरियन कपल ह्यून बिन और सोन ये-जिन जल्द ही मम्मी पापा बनने वाले हैं. कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर कर दी. सोन ने एक लंबा चौड़ा इमोशनल पोस्ट लिखा और कहा - 'मैं अभी भी कांप रही हूं'

X
Hyun Bin and Son Ye-jin Hyun Bin and Son Ye-jin
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ह्यून बिन और सोन ये जिन ने सुनाई खुशखबर
  • जल्दी ही माता-पिता बनने वाले हैं कपल

माता-पिता बनना इस दुनिया की सबसे खूबसूरत फीलिंग मानी जाती हैं. हाल ही में बॉलीवुड स्टार कपल रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों का ऐलान किया ही था कि क्रैश लैंडिंग ऑन यू (Crash Landing On You) स्टार्स 39 साल के Hyun Bin और 40साल की Son Ye-Jin ने भी बताया कि वे भी पेरेंटिंग को अपनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. कपल ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी गई, सोन ये-जिन ने लिखा कि वे अपने जिंदगी में एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

सोन ये-जिन ने कंफर्म की प्रेगनेंसी न्यूज
"एक नया जीवन हमारे पास आ रहा है. मैं अभी भी कांप रही हूं लेकिन चिंता और उत्तेजना के बीच मेरे शरीर में होने वाले बदलावों के कारण मैं इसे हर दिन जी रही हूं," सोन ये-जिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की फीलिंग्स. उन्होंने आगे कहा, "मैं बहुत ज्यादा इमोशन्स से भरी हुई हूं, लेकिन मैं अभी तक अपने आस-पास किसी को नहीं बता पाई क्योंकि मैं बहुत सावधान हूं." उन्होंने फैन्स से धैर्य रखने के लिए भी कहा और आश्वासन दिया, "हम हमारी जिंदगी में आए इस अनमोल जीवन का ख्याल रखेंगे." 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 손예진 (@yejinhand)

शादी के 3 महीने बाद आलिया ने दी खुशखबरी, तस्वीरों में देखें कपल के खूबसूरत मोमेंट
 

'बिनजिन' फैन्स जिंदगी की इस नई शुरुआत के लिए बधाई दे रहे हैं और कमेंट्स कर अपना एक्साइटमेंट भी शो कर रहे हैं. क्लॉय कपल ने 31 मार्च 2022 को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई थी. इस शादी में फैमिली मेंबर्स के अलावा सिर्फ करीबी दोस्त ही शामिल थे. साउथ कोरिया में हुई इस शादी को 'मैरिज ऑफ सेंचुरी' कहा जाता है. 'Binjin' की शादी में Ha Ji-won, Hwang Jung-min, Han Jae-Seok, और Gong Yoo भी मौजूद रहे थे. शादी के बाद कपल दो हफ्तों के लिए लॉस एंजेलिस में हनीमून मनाने गए थे. 

आपको बता दें कि Hyun Bin और Son Ye-Jin 2018 में आई एक्शन थ्रिलर फिल्म द नेगोशिएशन में साथ नजर आए थे. वहीं कपल की के-ड्रामा क्रैश लैंडिंग ग्लोबली सुपरहिट रही थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें