scorecardresearch
 

मशहूर एक्टर Johnny Depp ने ऐसी जगह रखा डायमंड नेकलेस, जानकर हो जाएंगे पानी-पानी

ब्रिटिश मॉडल केट मॉस का नया इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में केट अपने पुराने लुक्स के बारे में बात कर रही हैं. इसी दौरान उनकी नजर अपने पहले डायमंड नेकलेस पर पड़ी. केट ने बताया कि यह नेकलेस उन्हें हॉलीवुड एक्टर और एक्स बॉयफ्रेंड जॉनी डेप ने दिया था. जॉनी इस नेकलेस को अपने बम (Butt) में लेकर आए थे.

X
केट मॉस और जॉनी डेप
केट मॉस और जॉनी डेप

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) सरप्राइज से भरे हुए हैं. पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फिल्मों में जबरदस्त काम कर चुके जॉनी डेप को अपने अफेयर्स के लिए भी जाना जाता है. 1994 में जॉनी ने फेमस मॉडल केट मॉस (Kate Moss) को डेट किया था. अब ब्रिटिश वोग मैगजीन के साथ लाइफ इन लुक्स (Life in Looks) सेशन के दौरान केट ने जॉनी और अपने रिश्ते के बारे में बात की. केट मॉस ने इस इंटरव्यू में बताया कि जॉनी डेप ने कैसे उन्हें उनकी पहली डायमंड जूलरी दी थी.

जॉनी ने अलग अंदाज में केट को दी थी जूलरी

वीडियो में वोग की फोटो बुक को देखते हुए केट मॉस उस पन्ने पर पहुंचीं, जहां उनके 1995 के CFDA फैशन अवॉर्ड्स (CFDA Fashion Awards) के लुक की तस्वीर थी. न्यूयॉर्क में हुए इस फैशन शो में केट मॉस ने डिजाइनर जॉन गलीआनो (John Galliano) की बनाई ड्रेस को पहना है. ये ड्रेस जॉन ने केट को उनके 21वें जन्मदिन के तोहफे के रूप में दी थी. आउटफिट के साथ उन्होंने मनोलो बलाहनिक (Manolo Blahnik) के बनाए अपने फेवरेट ब्लैक पेटेंट मैरी जेन पंप्स (हील्स) पहने थे.

अपने इस खूबसूरत लुक को केट मॉस ने एक स्पेशल डायमंड नेकलेस के साथ पूरा किया था. केट मॉस के मुताबिक, ये डायमंड नेकलेस उन्हें उनके एक्स बॉयफ्रेंड जॉनी डेप ने दिया था. मॉडल ने फोटो को देखकर कहा, 'ये मेरे अपने पहले डायमंड थे. उन्होंने (जॉनी) इन्हें अपने बम (Butt) से निकाला था.'

केट ने आगे कहा, 'हम डिनर के लिए जा रहे थे और उन्होंने मुझे कहा, 'मेरे बम में कुछ है. क्या तुम देखोगी?' मैंने जवाब दिया, 'क्या?' मैंने उनकी पैंट में हाथ डाला और एक डायमंड नेकलेस निकाला. ये वाला डायमंड नेकलेस.'

वीडियो में आगे भी एक पल आया जब केट ने जॉनी डेप संग अपने रिश्ते के बारे में बात की. किताब में उनका 1994 का एयरपोर्ट लुक था. उस समय लॉस एंजलिस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर केट मॉस को रिप्ड व्हाइट टैंक टॉप, ब्लू जींस और लेपर्ड प्रिंट बैग के साथ देखा गया था. उन्होंने फोटो देखते हुए बताया कि ये आउटफिट और बैग आज भी उनके पास है.

केट ने कहा, 'ये तब की फोटो है जब मैं जॉनी से मिली ही थी. मैं न्यूयॉर्क से एल ए जॉनी से मिलने जा रही थी. ये तब की बात है जब मैं जिंदगी को खुलकर जी रही थी और बहुत कुछ कर रही थी.'

कम ही टिका था जॉनी-केट का रिश्ता

59 साल के जॉनी डेप और 48 साल की केट मॉस ने एक दूसरे को 1994 से 1998 तक डेट किया था. दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चला था, लेकिन दोनों ने अपनी दोस्ती को कायम रखा. इतना ही नहीं, केट ने जॉनी के अपनी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड पर किए मानहानि के मुकदमे में केट मॉस ने उनका साथ देते हुए बयान भी दिया था.

जॉनी डेप पिछले दिनों अपने मानहानि के केस को लेकर चर्चा में आए थे. उन्होंने एक्स वाइफ एम्बर हर्ड के खिलाफ इस मुकदमे को किया था. इस मुकदमे में जॉनी को जीत हासिल हुई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें