scorecardresearch
 

फरार हॉलीवुड एक्टर अपने घर में पाल रहा अनजान महिला और उसके बच्चे

रिपोर्ट के मुताबिक, Ezra Miller ने वरमोंट के एक फार्म में तीन छोटे बच्चों और उनकी मां को रखे हुए हैं. हालांकि खबर है कि उस मां ने दावा किया है कि वह और उसके बच्चे बिल्कुल ठीक हैं. उन्हें किसी प्रकार का कोई खतरा नहीं है.

X
Ezra Miller Ezra Miller
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक्टर पर लगा बड़ा इल्जाम
  • महिला और बच्चों को रहा पाल
  • फरार है ये एक्टर

हॉलीवुड की फेमस सुपरहीरो फिल्म जस्टिस लीग के एक्टर Ezra Miller विवादों में चल रहे हैं. हवाई में आतंक मचाने के बाद Ezra Miller फरार हो गए थे. अब खबर आई है कि वह वरमोंट के एक फार्म में तीन छोटे बच्चों और उनकी मां को रखे हुए हैं. रोलिंग स्टोन्स के सूत्र ने बच्चों को लेकर चिंता जताई है. सूत्र का कहना है कि Ezra के घर पर बंदूकें हैं. वेबसाइट ने यह दावा भी किया है कि अप्रैल में उन्हें एक वीडियो थी, जिसमें Ezra के लिविंग रूम में आठ असॉल्ट वेपन्स को देखा गया था.

Ezra Miller के घर में है महिला 

रिपोर्ट के मुताबिक, Ezra Miller की प्रॉपर्टी में अच्छा खासा कैनाबिस (गांजा) का फार्म है. हालांकि खबर है कि उस मां ने दावा किया है कि वह और उसके बच्चे बिल्कुल ठीक हैं. उन्हें किसी प्रकार का कोई खतरा नहीं है. महिला का कहना Ezra Miller ने उसे और उसके बच्चों को सुरक्षित जगह दी है और उसे अपने हिंसक पार्टनर से बचने में मदद की है. महिला के तीन बच्चे 1 से 5 साल की उम्र के बीच के हैं.

Alia Bhatt announce Pregnancy: मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट, शेयर की प्रेग्नेंसी की गुडन्यूज

महिला के पार्टनर को है डर

वहीं महिला के पार्टनर का कहना है कि वह अपने बच्चों के लिए बेहद परेशान है. बच्चों के पिता का कहना है कि Ezra Miller ने उसकी पार्टनर और बच्चों के लिए हवाई से फ्लाइट टिकट्स बुक की थीं. इसके बारे में उसे पता नहीं था. इसके बाद से शख्स अपने बच्चों को अभी तक देख नहीं पाया है और ना ही उनसे बात कर पाया है. शख्स ने कहा, 'मुझे अंदर से खराब फीलिंग आ रही है. मैं अपने बच्चे वापस पाना चाहता हूं. वह मेरी दुनिया हैं.'

दो महीनों से विवादों में हैं एक्टर

29 साल के Ezra Miller पिछले दो महीने से पिछले दो महीनों से विवादों में फंसे हुए हैं. उनपर सबसे पहले हवाई के एक बार में लड़ाई करने का आरोप लगा था. इसके बाद एक कपल ने उनपर इल्जाम लगाए कि Ezra उनके घर में घुस आए थे और उन्हें मारने की धमकी दी थी. इसके बाद और भी लड़ाइयां होने के बाद पुलिस ने Ezra Miller को गिरफ्तार किया था.

आलिया-रणबीर बनने वाले हैं पैरेंट्स, क्या कुबूल हुई संजय दत्त की दुआ?

कुछ समय पहले एक 18 साल की लड़की के पेरेंट्स ने Ezra Miller पर इल्जाम लगाया था कि वह उनकी बेटी को ग्रूम कर रहे हैं. पेरेंट्स का कहना था कि Miller साइकोलॉजिकली मैनीपुलेटिव बिहेवियर के साथ बच्ची पर नियंत्रण कर रहे हैं. हालांकि लड़की ने इन इल्जामों को खारिज कर दिया था. वैसे Ezra Miller को पुलिस ढूंढ रही हैं और वह फरार करार कर दिए गए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें