scorecardresearch
 
हॉलीवुड

प्रियंका को पहली डेट पर निक जोनस ने क्यों नहीं किया था Kiss?

प्रियंका और निक
  • 1/8


एंटरटेनमेंट की दुनिया में जब भी चर्चित जोड़ियों का जिक्र किया जाता है, तब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का नाम आना लाजिमी है. इस कपल ने पूरी दुनिया में अपनी लोकप्रियता का जलवा बिखेरा है. उनकी केमिस्ट्री से लेकर उनकी हर फोटो तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती है.

प्रियंका और निक
  • 2/8

अब जब निक जोनस अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं, तब जानते हैं उनकी प्रियंका संग केमिस्ट्री के बारे में. ये एक ऐसी केमिस्ट्री है जो समय के साथ खूबसूरत और मजबूत बनी है. शुरूआती समय में तो प्रियंका तक निक से नाराज और निराश थीं.

प्रियंका और निक
  • 3/8

ये तो सभी को पता है कि निक जोनस ने प्रियंका को 2017 के ऑस्कर ऑफ्टर पार्टी में प्रपोज किया था, लेकिन इससे भी ज्यादा इंट्रेस्टिंग थी उनकी पहली डेट जो कि प्रियंका के घर पर ही रखी गई थी.

प्रियंका और निक
  • 4/8

खुद प्रियंका ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वे अपनी पहली डेट पर निक से निराश हो गई थीं. अब निराशा की वजह  थी 'किस'.  जी हां, प्रियंका उम्मीद लगाए बैठी थीं अपनी डेट पर निक उन्हें किस जरूर करेंगे.

प्रियंका और निक
  • 5/8

लेकिन निक ने ऐसा कुछ नहीं किया था. उल्टा उन्होंने प्रियंका की पीठ थपथपाई और वहां से चलते बने. अब जब प्रियंका उस डेट को याद करती हैं, तो उन्हें इस बात की निराशा होती है. वहीं निक इसे सिर्फ एक सम्मान देने का तरीका मानते हैं.

प्रियंका और निक
  • 6/8

वैसे प्रियंका-निक की पहली डेट की खास बात ये थी कि एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा भी वहां पर मौजूद थीं. निक के मुताबिक एक्ट्रेस की मां की वजह से ही उन्होंने प्रियंका को किस नहीं किया था.

प्रियंका और निक
  • 7/8

इंटरव्यू में प्रियंका ने निक की इस सफाई पर भी बड़ा फनी जवाब दिया था. उन्होंने कहा था- ऐसा कर तुमने जरूरत से ज्यादा सम्मान दिखा दिया था. अब ऐसी ही है प्रियंका और निक की जोड़ी, जहां पर ऐसी खट्टी-मीठी नोक-झोंक होती रहती हैं.

प्रियंका और निक
  • 8/8


वैसे सोशल मीडिया पर निक और प्रियंका दोनों काफी एक्टिव हैं. कभी निक, प्रियंका के लिए कोई खूबसूरत पोस्ट लिखते हैं, तो कभी प्रियंका भी निक को स्पेशल फील करवाती हैं. लॉकडाउन के दौरान ने दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए सभी को अपनी बेहतरीन बॉन्डिंग दिखाई थी.

 

(INSTAGRAM)