scorecardresearch
 

एक बारी आ भी जा यारा...स्टार परिवार गणेशोत्सव में हर्षद चोपड़ा का सुशांत को ट्रिब्यूट

एक्टर हर्षद चोपड़ा सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देंगे. स्टार प्लस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है. उसमें हर्षद चोपड़ा सुशांत के स्टैच्यू के साथ डांस करते दिख रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

हर साल की तरह इस साल भी स्टार परिवार गणेशोत्सव मनाया जा रहा है. इस बार सोनू सूद, हेमा मालिनी और ईशा देओल जैसे सितारे शामिल होंगे. ईशा देओल और हेमा मालिनी डांस परफॉर्मेंस भी देंगी. उनके डांस का प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है. वहीं स्टार परिवार गणेशोत्सव एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को भी ट्रिब्यूट दिया जाएगा.

हर्षद चोपड़ा का सुशांत को ट्रिब्यूट
एक्टर हर्षद चोपड़ा सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देंगे. स्टार प्लस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है. उसमें हर्षद चोपड़ा सुशांत के स्टैच्यू के साथ डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- एक बारी आ भी जा यारा... सुशांत सिंह राजपूत के लिए हर्षद चोपड़ा का शानदार ट्रिब्यूट.

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को ये दुनिया छोड़कर चले गए. उन्होंने अपने मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी. सुशांत ने सुसाइड जैसा कदम क्यों उठाया इसे लेकर जांच चल रही है. सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने 19 अगस्त को अहम फैसला सुनाया. सुप्रीम कोर्ट ने केस की जांच का अधिकार सीबीआई को दिया है. 


सोनू से यूजर ने राजस्थान जाने के लिए मांगी गाड़ी, एक्टर से मिला मजेदार जवाब


सुशांत केस: SC के फैसले पर भांजी मल्लिका का रिएक्शन- न्याय मिलेगा गुलशन मामा
 

मालूम हो कि लंबे समय से सुशांत का परिवार और उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज FIR को सही ठहराया है. साथ ही मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का आदेश दिया है. कोर्ट ने कहा कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में जांच नहीं बल्कि सिर्फ पूछताछ की थी. सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस को कहा कि सभी दस्तावेज सीबीआई को दें. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें