scorecardresearch
 
हॉलीवुड

ब्रिटिश एक्ट्रेस का सिंगर पर आरोप- ड्रग्स देकर किया रेप, शरीर पर आए गहरे जख्म

Esme Bianco
  • 1/9

हॉलीवुड के फेमस शो गेम ऑफ थ्रोन्स में नजर आने वाली ब्रिटिश एक्ट्रेस Esme Bianco ने शुक्रवार को सिंगर मैरिलिन मैंशन पर रेप और शोषण का इल्जाम लगाते हुए, मुकदमा दायर किया है. Bianco सहित 15 महिलाएं अभी तक मैंशन पर शोषण का इल्जाम लगा चुकी हैं. 

Esme Bianco
  • 2/9

Esme Bianco ने कैलिफोर्निया के फेडरल कोर्ट में मैंशन उर्फ ब्रायन वार्नर के खिलाफ मुकदमा दायर करवाया गई. इस मुकदमा के अनुसार, मैंशन ने मई 2011 में Bianco का रेप किया था. इसके अलावा बताया गया है कि मैंशन ने Bianco का ड्रग्स के इस्तेमाल और धमकी के बल पर शोषण किया था. इसमें से कई बार वह बेहोशी की हालत में थीं और अपने साथ होने वाले सेक्सुअल एक्ट्स के लिए अपनी मर्जी देने की हालत में नहीं थीं. 

Marilyn Manson
  • 3/9

मुकदमे में Esme Bianco ने आगे बताया है कि मैरीलीन मैंशन ने उन्हें शोषण के दौरान मारा और प्राइवेट पार्ट्स सहित शरीर के कई हिस्सों पर उनकी मर्जी के बिना काटा भी था. इसके अलावा मैंशन को पर Trafficking Victims Protection Act के तहत भी मुकदमा किया गया है. 

Marilyn Manson
  • 4/9

Esme Bianco ने दावा किया है कि मैंशन ने उन्हें यूएस में काम दिलाने के बारे में भी बात की थी, जो वह जानता था कि कभी सच नहीं होगी. मुकदमे के अनुसार, मिस Bianco के वीजा प्रोसेस में खुद को शामिल करवाकर मिस्टर वार्नर (मैंशन) ने उन्हें कंट्रोल करना शुरू कर दिया था. मैंशन Bianco को यह कहकर धमकाते थे कि अगर वह उन्हें खुश नहीं करेंगी तो वह अपना सपोर्ट वापस ले लेंगे.

Esme Bianco
  • 5/9

Esme Bianco के मुकदमे के मुताबिक, उनके साथ शोषण की शुरुआत साल 2009 में हुई थी, जब मैंशन उन्हें एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए अपने साथ लॉस एंजलिस लेकर गए थे. यह म्यूजिक वीडियो कभी रिलीज नहीं हुई. लॉस एंजलिस पहुंचने के बाद Bianco ने देखा कि वहां कोई भी क्रू नहीं था. साथ ही Bianco को मैंशन के घर पर रहने के लिए बोला गया, जबकि पहले उनके लिए होटल की बुकिंग की गई थी. 

Esme Bianco
  • 6/9

Esme Bianco ने लॉस एंजलिस में चार दिनों तक शूटिंग की थी. इस दौरान मैरीलीन मैंशन ने हाथ से हैंडल होने वाले फ्लिप कैमरा से खुद शूटिंग की थी. इस शूटिंग में Bianco को कथित रूप से पूरा समय लॉन्जरे पहनकर रहना पड़ा था. उन्हें सोने नहीं दिया गया, ड्रग्स और शराब दिए गए, लेकिन खाना नहीं दिया गया था. 

Esme Bianco
  • 7/9

Bianco के मुताबिक, मैंशन ने उन्हें इस शूटिंग के दौरान मारा और इलेक्ट्रिक शॉक भी दिया. उन्होंने एक्ट्रेस को रेप की धमकी दी और बेहद हिंसक फिल्म भी दिखाई, जिसकी वजह से वह बेहोश हो गई थीं. इसके अलावा मैंशन ने Bianco पर कैमरा के सामने एक अन्य महिला के साथ सेक्स सीन्स देने का दबाव भी बनाया था. 

Marilyn Manson
  • 8/9

मैंशन पर Esme Bianco के मुकदमे के बाद कई महिलाओं ने आवाज बुलंद की है. ऐसे में Ashley Morgan Smithline नामक महिला ने दावा किया है कि वह मैरीलीन मैंशन के साथ रिश्ते में थीं और उन्होंने महिला को इमोशनल और फिजिकल ट्रॉमा दिया है. Ashley के मुताबिक वह एक मॉन्स्टर से बचकर भागी हैं. 

Esme Bianco
  • 9/9

बता दें कि Esme Bianco से पहले एक्ट्रेस Evan Rachel Wood ने भी मैरीलीन मैंशन पर शोषण के आरोप लगाए थे. खबर है कि पुलिस Bianco के केस में जांच कर रहे हैं. हालांकि अभी तक मैंशन पर कोई चार्ज नहीं लगाया गया है. 

फोटोज: इंस्टाग्राम