scorecardresearch
 
हॉलीवुड

तीसरी बार तलाक लेने जा रहीं किम कर्दाशियां, 19 की उम्र में की पहली शादी

किम कर्दाशियां
  • 1/7

एक्ट्रेस-मॉडल किम कर्दाशियां पूरी दुनिया में मशहूर हैं और उनकी खूबसूरती पर सभी फिदा रहते हैं. किम अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो बज क्रिएट करती ही हैं मगर वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में अपने तीसरे पति कान्ये वेस्ट के साथ उनका तलाक हो गया.

फैमिली संग किम
  • 2/7

इसी के साथ दोनों की 6 साल पुरानी शादी का अंत हो गया. कपल के लिए ये रिश्ता उतार-चढ़ाव से भरा रहा मगर पिछले कुछ समय से दोनों के बीच में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था. ऐसे में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया.

बच्चों संग किम
  • 3/7

कपल ने 24 मई, 2014 को इटली में शादी की थी. इस शादी से कपल को 4 बच्चे हैं. नॉर्थ और शिकागो दो बेटियां हैं साथ ही सेंट और पसाल्म नाम के दो बेटे भी हैं. शादी से पहले दोनों 2 साल तक रिलेशनशिप में भी रहे.

फैमिली संग किम
  • 4/7

मगर इस शादी से पहले भी किम शादीशुदा रह चुकी हैं. वेस्ट के साथ किम की तीसरी शादी थी. इससे पहले वे दो बार शादी कर चुकी थीं मगर ये शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चलीं.

किम कर्दाशियां संग डेमन थॉमस
  • 5/7

19 साल की उम्र में पहली शादी-

किम कर्दाशियां ने पहली शादी साल 2000 में 19 साल की उम्र में की थी. उन्होंने म्यूजिक प्रड्यूसर डेमन थॉमस संग शादी की थी. मगर शादी के तीन साल बाद डेमन ने किम को तलाक दे दिया. उस दौरान किम ने डेमन पर फिजिकल और इमोशनल अब्यूज का आरोप लगाया था.

क्रिस हम्फरीज संग किम कर्दाशियां
  • 6/7

बास्केटबॉल प्लेयर से की दूसरी शादी

साल 2011 में किम ने बास्केटबॉल प्लेयर क्रिस हम्फरीज से शादी की. एक साल डेट करने के बाद दोनों की इंगेजमेंट हुई. इंगेजमेंट के बाद साल 2011 में ही दोनों ने शादी भी कर ली. हालांकि किम की ये शादी भी कम नाटकीय नहीं थी. शादी के 72 दिन बाद ही किम ने वैचारिक असामनता का हवाला देते हुए डिवोर्स फाइल कर दिया. रिपोर्ट्स में तो ये भी सामने आया कि ये शादी महज एक पब्लिक स्टंट थी.

किम कर्दाशियां
  • 7/7

बात कें कि क्रिस संग शादी के दौरान ही किम और वेस्ट का अफेयर शुरू हो गया था. मगर इसमें भी कोई दोराय नहीं है कि वेस्ट संग किम का रिश्ता सबसे लंबा चला मगर आपसी मनमुटाव की वजह से दोनों ने अलग रहने का फैसला लिया. कुछ रिपोर्ट्स में तो ये भी सामने आया है कि कपल काफी समय से अलग रह रहे थे और सिर्फ अपने बच्चों के लिए साथ होते थे.