scorecardresearch
 

Kabhi Eid Kabhi Diwali में साउथ के बड़े स्टार की एंट्री, Salman Khan ने ऑफर किया विलेन का रोल

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की जबरदस्त चर्चा है. ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी. मूवी मेें पहली बार सलमान खान और पूजा हेगड़े की जोड़ी बनी है. कभी ईद कभी दीवाली में शहनाज गिल भी काम कर रही हैं. मूवी में तीन साउथ स्टार्स नजर आएंगे.

X
सलमान खान सलमान खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कभी ईद कभी दीवाली की चर्चा
  • सलमान की फिल्म में साउथ सितारे
  • पूजा हेगड़ संग बनी सलमान की जोड़ी

सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की कास्टिंग को लेकर आए दिन नए अपडेट्स आ रहे हैं. कभी कोई मूवी छोड़ रहा है तो कभी किसी को बाहर निकाल दिया जा रहा है. अब चर्चा है कि सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में फेमस साउथ इंडियन एक्टर की एंट्री हुई है.

सलमान की मूवी में एक और साउथ एक्टर की एंट्री
फिल्म में पहले से दो साउथ स्टार्स काम कर रहे हैं. पूजा हेगड़े और वेंकटेश दबंग सलमान खान की फिल्म में अहम रोल निभा रहे हैं. खबरों की मानें तो सलमान खान ने फिल्म में एक और साउथ इंडियन एक्टर को कास्ट किया है. ये नाम है पॉपुलर एक्टर जगपति बाबू का. जो कभी ईद कभी दीवाली में विलेन का रोल प्ले करेंगे. बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा- सलमान खान पैन इंडिया फिल्म बना रहे हैं. इसलिए कास्टिंग पर उनका काफी फोकस है. बेस्ट कास्टिंग करने में वो कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

हैंगओवर उतारने के लिए Deepika Padukone बैग में रखती हैं खास दवा, आपको है मालूम?

कभी ईद कभी दीवाली बनेगी पैन इंडिया फिल्म
''वे फिल्म की टीम के साथ बैठे और अपनी पसंद के एक्टर्स के बारे में बताया. पहले उन्होंने मूवी में पूजा हेगड़े को लॉक किया, फिर अपने करीबी दोस्त वेंकटेश को. अब सलमान ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के एक और फेमस एक्टर को अपनी मूवी में लिया है. जो कि जगपति बाबू हैं.'' रिपोर्ट के अनुसार, जगपति बाबू को दबंग 3 में कास्ट किया जाना था लेकिन वे डेट इश्यू के चलते फिल्म नहीं  कर पाए थे.

अब जब सलमान ने दोबारा से फिल्म ऑफर की तो जगपति बाबू ने तुरंत हामी भर दी. टीम को एक आइडल विलेन की तलाश थी जो सलमान खान और वेंकटेश को तगड़ी फाइट दे सके. ऐसे में जगपति बाबू से बेहतर एक्टर कोई हो नहीं सकता था. हालांकि अभी फिल्म में साउथ एक्टर की कास्टिंग को लेकर ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. कभी ईद कभी दीवाली में पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल भी नजर आएंगी. ये फिल्म 30 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी. 

Urfi Javed की हर तरफ चर्चा, फ‍िर भी क्यों नहीं मिल रहा काम?

रिलीज से पहले ही मूवी कभी ईद कभी दीवाली को लेकर जो बज बना हुआ है, उसे देखकर तो लगता है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें