scorecardresearch
 

स्वरा भास्कर का कंगना पर हमला, कहा- अपने जहन की गंदगी खुद तक सीमित रखो

स्वरा ने कंगना के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- ये शर्मनाक है कंगना. बस करो प्लीज. अपने जहन की गंदगी खुद तक सीमित रखो, गाली देनी है तो मुझे दो. मैं तुम्हारी बकवासें खुशी खुशी सुनूंगी और यह कीचड़ कुश्ती लड़ूंगी तुम्हारे साथ. बड़ों की इज्जत भारतीय संस्कृति का पहला सबक है- और तुम तो कथित राष्ट्रवादी हो

स्वरा भास्कर और कंगना रनौत स्वरा भास्कर और कंगना रनौत

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल के चलते काफी नई चीजें सामने आ रही हैं. सुशांत के केस में पहले सुसाइड और मर्डर को लेकर सवाल हो रहे थे लेकिन रिया चक्रवर्ती की चैट्स सामने आने के बाद मामले में ड्रग्स एंगल आ गया. जब ड्रग कनेक्शन सामने आया तो एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड में ड्रग के इस्तेमाल को लेकर कई खुलासे किए.

इसके बाद संसद में रवि किशन ने बॉलीवुड और ड्रग्स कनेक्शन पर टिप्पणी कर दी जिसके बाद सपा सांसद जया बच्चन ने भी बयान देते हुए कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है और इंडस्ट्री में कई लोग ऐसे हैं जो जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. जया के इस बयान पर कंगना ने काफी तल्ख टिप्पणी की थी. कंगना की इस प्रतिक्रिया पर स्वरा भास्कर ने भी करारा जवाब दिया है. 

स्वरा ने कंगना के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- ये शर्मनाक है कंगना. बस करो प्लीज. अपने जहन की गंदगी खुद तक सीमित रखो, गाली देनी है तो मुझे दो. मैं तुम्हारी बकवासें खुशी खुशी सुनूंगी और यह कीचड़ कुश्ती लड़ूंगी तुम्हारे साथ. बड़ों की इज्जत भारतीय संस्कृति का पहला सबक है- और तुम तो कथित राष्ट्रवादी हो. 

गौरतलब है कि कंगना ने जया के थाली को बयान पर ट्वीट करते हुए कहा था कि कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद,मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं. 

स्वरा के अलावा उर्मिला भी जता चुकी हैं कंगना के बयानों को लेकर नाराजगी

कंगना रनौत ने इसके अलावा एक और ट्वीट में जया बच्चन को निशाने पर लिया था. उन्होंने लिखा था- 'जया जी, आप तब भी वही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्रग दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती. क्या आप तब भी ये ही कहती अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उत्पीड़न की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका मिले? हमारे लिए भी करुणा से हाथ जोड़कर दिखाएं'. कंगना के इन बयानों को लेकर हाल ही में एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी नाराजगी जताई थी.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें