scorecardresearch
 

Sussanne Khan ने Hrithik Roshan के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, ताजा हुईं पुरानी यादें

ऋतिक रोशन और सुजैन खान के अलग होने की खबर ने हर किसी का दिल तोड़ दिया था. पर वही है न जिंदगी आगे बढ़ने का नाम है रुकने का नहीं. सुजैन भी अपने रिश्ते में आगे बढ़ चुकी हैं. ऋतिक से तलाक के बाद उन्हें अकसर अरसलान गोनी के साथ देखा जाता है.

ऋतिक रोशन, सुजैन खान ऋतिक रोशन, सुजैन खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सुजैन खान को याद आये पुराने दिन
  • इंस्टाग्राम पर शेयर की थ्रोबैक पिक्चर

कोरोना वायरस से पहले एक खूबसूरत दौर था. वो वक्त भी क्या वक्त था, जब सेलेब्स हर दिन सोशल मीडिया पर पार्टी और इवेंट की तस्वीर शेयर करते थे. अब क्या पार्टी और क्या इवेंट्स. कोरोनाकाल में ये सारी चीजें बस यादें बन कर रह गईं हैं. जिन्हें समय-समय पर सेलेब्स अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी बना लेते हैं. सुजैन खान ने भी कोविड से पहले की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी सुनहरी यादें कैद हैं. 

सुजैन खान को याद पुराने दिन
ऋतिक रोशन और सुजैन खान तलाक के बाद भी साथ-साथ हैं. ये साथ उन्होंने अपने दो प्यारे बच्चों के लिये मेंटेन किया हुआ है. बच्चों की खातिर वो अलग होकर भी एक बने हुए. ये बातें इसलिये याद आईं, क्योंकि सुजैन ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. ये फोटो शाहरुख खाने की वकील काजल आनंद के बर्थडे पार्टी की है. 

जल्द Shahid Kapoor करेंगे नए घर में गृहप्रवेश, Mira Rajput को किचन की चिंता, मांगे सजेशन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

2018 की इस तस्वीर में सुजैन के साथ ऋतिक रोशन, करण जौहर, गौरी खान, सोनाली बेंद्रे, गायत्री ओबेरॉय और काजल आनंद दिखाई दे रहे हैं. 13 जनवरी को सुजैन की दोस्त काजल आनंद का बर्थडे था. इस मौके पर सुजैन ने पुरानी यादें ताजा करके काजल को बर्थडे विश किया. अब ओमीक्रॉन की वजह से पार्टी, तो हो नहीं सकती. इसलिये उन्होंने तस्वीर से काम चला लिया. 

Where Is Bharti Singh? मुंबई में कोरोना, प्रेग्नेंसी में खुद को सेफ रखने के लिए कॉमेडियन ने छोड़ा घर, जानें हैं कहां?

सुजैन खान इंस्टा स्टोरी

अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं सुजैन
ऋतिक रोशन और सुजैन खान के अलग होने की खबर ने हर किसी का दिल तोड़ दिया था. पर वही है न जिंदगी आगे बढ़ने का नाम है रुकने का नहीं. सुजैन भी अपने रिश्ते में आगे बढ़ चुकी हैं. ऋतिक से तलाक के बाद उन्हें अकसर अरसलान गोनी के साथ देखा जाता है. आये दिन इंटरनेट पर दोनों की फोटोज वायरल होती रहती हैं.

हांलाकि, अब तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर खुल कर कुछ भी नहीं कहा है. चलो जो भी है. दो लोग अगर खुश हैं, तो इससे बड़ी खुशी की बात क्या होगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×