scorecardresearch
 

रोमांटिक सॉन्ग, देसी अंदाज, Urfi Javed ने पोस्ट की नई इंस्टा रील, आखिर बात क्या है!

इस बार उर्फी को कहीं स्पॉट नहीं गया, तो उन्होंने इंस्टा रील बना कर ही सुर्खियां बटोर लीं. मकर संक्राति के मौके पर उर्फी ने सूट और साड़ी में एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में उनके देसी अंदाज की तारीफ बनती हैं. प्यार भरा कैप्शन, रोमांटिक सॉन्ग और उर्फी का देसी अंदाज. Uff... आखिर ये उर्फी उनके फैंस को मैसेज क्या देना चाहती हैं. 

उर्फी जावेद उर्फी जावेद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रोमांटिक सॉन्ग पर उर्फी की इंस्टा रील
  • देसी अंदाज में उर्फी ने बिखेरा जलवा
  • साड़ी-सूट में खिली-खिली दिखीं उर्फी

फिल्म में ब्रेक मिले न मिले, लेकिन सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद पॉपुलैरिटी के सारे रिकॉर्ड तोड़ती जा रही हैं. न जानें उनमें ऐसी कौन सी बात है, जो वो हर दिन सुर्खियों में आ जाती है. वैसे लगता है कि लाइमलाइट में रहते-रहते उर्फी का दिल चोरी हो गया. ऐसा कहने की एक सॉलिड वजह है और वो है उर्फी की इंस्टा रील. चलिये जानते हैं कि उर्फी की नई इंस्टा रील क्या कहती है. 

आ गई उर्फी की नई पोस्ट
इस बार उर्फी को कहीं स्पॉट नहीं गया, तो उन्होंने इंस्टा रील बना कर ही सुर्खियां बटोर लीं. मकर संक्राति के मौके पर उर्फी ने सूट और साड़ी में एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में उनके देसी अंदाज की तारीफ बनती हैं. अगर देसी अंदाज नोट कर लिया है, तो बात को आगे बढ़ाते हैं. उर्फी ने शंकर महादेवन के 'बादल' गाने पर वीडियो बनाया है. 

Where Is Bharti Singh? मुंबई में कोरोना, प्रेग्नेंसी में खुद को सेफ रखने के लिए कॉमेडियन ने छोड़ा घर, जानें हैं कहां?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

गाना बहुत अच्छा है, इसके साथ ही उर्फी की अदाएं भी. वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा है, 'ये गाना. मुझे तुरंत प्यार हो गया.' इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट में हार्ट इमोजी भी बनाये हैं. प्यार भरा कैप्शन, रोमांटिक सॉन्ग और उर्फी का देसी अंदाज. Uff... आखिर ये उर्फी उनके फैंस को मैसेज क्या देना चाहती हैं. 

Arjun Kapoor संग ब्रेकअप की खबरों के बीच Malaika Arora ने शेयर की पोस्ट- 40 की उम्र में प्यार मिलता है...

लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर हुईं ट्रोल
उर्फी जावेद ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया, जिसमें वो नियॉन पिंक ब्रा के साथ ब्राउन कलर का पैंट पहने दिख रही थीं. फोटोशूट में उन्होंने पैंट की बटन खुली रखी थी. जिसे लेकर वो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुईं. वैसे ऐसी हिम्मत सिर्फ उर्फी ही दिखा सकती हैं. अब देश की जनता भी क्या करे, उसे ये सब देखने की आदत जो नहीं है. 

अंत में यही कहेंगे कि उर्फी को जितना चाहे ट्रोल करो, लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×