scorecardresearch
 

Sunny Deol की शूटिंग के बीच बर्फ में मस्ती, पिता धर्मेंद्र बोले- काश मैं भी वहां होता

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल जल्द ही मच अवेटेड फिल्म गदर 2 में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. कास्ट फिलहाल शूटिंग के लिए मनाली में हैं. जहां से सनी कुछ तस्वीरें धर्मेंद्र ने शेयर की है, धमेंद्र भी सनी के साथ बर्फ में एंजॉय करना चाहते हैं.

X
सनी देओल सनी देओल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बर्फ में सनी देओल ने की मस्ती
  • मनाली की ठंड में सनी ने उठाया चाय का लुफ्त
  • गदर 2 की शूटिंग लिए मनाली पहुंचे सनी

सर्दियों के मौसम में लोगों का पहाड़ों का सफर शुरू हो जाता है, जिसमें बॉलावुड सेलिब्रिटीज भी अपना वेकेशन मनाने बर्फीले पहाड़ों पर निकल पड़ते हैं. और अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर भी करते है जिसमें उनकी एंजॉय करने की खुशी साफ झलकती है.ऐसी ही खुशी बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की तस्वीरों में नजर आ रही है. हालांकि सनी देओल मनाली अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए गए हैं, लोकिन अब उनकी यह शूटिंग किसी वेकेशन से कम नहीं लग रही है. 

धमेंद्र भी सनी देओल के साथ बर्फ में करना चाहते हैं एजॉय

सनी देओल की बर्फ में एंजॉय करते हुए कई तस्वीरें वीडियो पिता धर्मेंद्र ने भी शेयर की हैं, जिसमें सनी गहरी बर्फबारी के बीच बर्फ को हवा में उछालते हुए एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. कभी पेड़ पर ढ़की बर्फ को हटाते हुए, कभी बर्फीली पहाड़ियों में गरमागरम चाय पीते हुए तो कभी खुशी से झूमते हुए सनी अपना शूटिंग वीकेंड बिता रहे हैं. सनी को देखकर धर्मेंद्र का भी बर्फ में एंजॉय करने का मन कर आया है. सनी की वीडियो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा काश मैं भी साथ होता. 

Lata mangeshkar health update: लता मंगेशकर को अभी नहीं मिलेगी अस्पताल से छुट्टी, कोरोना के साथ हुआ निमोनिया 

भारी बर्फबारी से शूटिंग पर पड़ा असर

वीडियो शेयर करते हुए सनी ने लिखा अगर आप अपने दिल को खुश करना चाहते हैं तो बर्फ के बीच जरूर नाचें. भारी बर्फबारी के कारण सनी मनाली के कॉटोज में ही हैं. और बदलते मौसम का खूब मजा ले रहे हैं. हाल ही में पिता धर्मेंद्र ने भी सनी देओल की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह बर्फबारी के बीच पोज देते नजर आ रहे थे. सनी अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 की शूटिंग के लिए वहां गए हुए हैं, उनके साथ फिल्म का कस्ट भी मनाली में ही रुका हुआ है. वह कुछ दिनों तक मनाली में ही शूटिंग करने वाले हैं. 

BB15 Upcoming: Shamita Shetty ने Tejasswi Prakash को VIP जोन से किया बाहर, भड़की एक्ट्रेस बोलीं- करण से दोस्ती करने के लिए मर रही है

सुपरहिट फिल्म गदर के दूसरे पार्ट का जल्द होगा इंतजार खत्म

सनी देओल कई सालों से सिनेमा से दूर थे, लेकिन अब उनके पास कई फिल्में हैं. जिस फिल्म का इंतजार दर्शकों को सालों से था अब वह जल्द ही खत्म होने वाला हैं, सुपरहिट फिल्म गदर 2 की शूटिंग सनी देओल ने शुरु कर दी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें