scorecardresearch
 

कोरोना काल में सुहाना खान को आई कॉलेज की याद, दोस्तों संग शेयर की फोटो

सुहाना के साथ उनके दोस्त भी इस तस्वीर में नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में सुहाना ने लिखा- याद आ रही है. साथ ही उन्होंने एक सैड इमोजी भी इस तस्वीर को शेयर करते हुए बनाया है.

सुहाना खान सुहाना खान

कोरोना काल में सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान घर पर ही वक्त बिता रही हैं. सुहाना इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रिय नहीं रहती हैं लेकिन इस बीच वह अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ न कुछ तस्वीरें शेयर करती रही हैं. हालांकि घर पर सुहाना पापा-मम्मी और छोटे भाई अबराम के साथ खूब फन कर रही हैं लेकिन ऐसा लगता है कि वह अपनी कॉलेज लाइफ को मिस कर रही हैं.

हाल ही में सुहाना ने अपनी कॉलेज के दिनों की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं. सुहाना के साथ उनके दोस्त भी इस तस्वीर में नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में सुहाना ने लिखा- याद आ रही है. साथ ही उन्होंने एक सैड इमोजी भी इस तस्वीर को शेयर करते हुए बनाया है. तस्वीर के बैकग्राउंड में खूबसूरत शहर नजर आ रहा है.

बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी वक्त से काफी बातें होती रही हैं लेकिन किंग खान हमेशा यही कहते रहे हैं कि जब तक उनके बच्चे अपनी पढ़ाई पूरी नहीं करेंगे तब तक उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने की इजाजत नहीं होगी. शाहरुख के इस स्ट्रिक्ट नियम के चलते सुहाना के फिलहाल बॉलीवुड एंट्री की उम्मीद कम है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

missingg😔

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

my mum took these 😋

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

मालूम हो कि सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्म मेकिंग और एक्टिंग के गुण सीख रही हैं. बीते दिनों ही उन्होंने आगे की पढ़ाई के लिए यूनिवर्सिटी में इनरॉल किया था. सुहाना एक शॉर्ट फिल्म में नजर भी आ चुकी हैं. इस शॉर्ट फिल्म का टाइटल था The Grey Part of Blue. ये फिल्म फैन्स को काफी ज्यादा पसंद भी आई थी.

 

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें