scorecardresearch
 

शिल्पा शेट्टी की भी 'Pawri' हो रही है, पति राज कुंद्रा ने शेयर किया फनी वीडियो

अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी पाउरी मोड में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस हालिडे एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में उनके हसबेंड राज कुंद्रा ने एक फनी वीडियो शेयर किया है जिसमें वे दोस्तों संग एंजॉय करते नजर आ रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी संग राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी संग राज कुंद्रा

इन दिनों देशभर में #pawri ho rahi hai ट्रेंड कर रहा है. जिसे देखो वो इस पर फनी वीडियो बना रहा है. स्टार्स से लेकर आम नागरिक तक पार्टी नहीं कर रहे, सिर्फ पाउरी करते नजर आ रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी पाउरी मोड में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस हालिडे एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में उनके हसबेंड राज कुंद्रा ने एक फनी वीडियो शेयर किया है जिसमें वे दोस्तों संग एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. 

राज कुंद्रा ने इंस्टग्राम पर ब्रेकफास्ट के दौरान का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि पाउरी हो रही है. वीडियो में वे कह रहे हैं- ये हमारा ब्रेकफास्ट है, ये हमारा व्यू है, और ये हमारी पार्टी हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल अपने दोस्तों संग बैठे खूबसूरत नजारों के बीच ब्रेकफास्ट का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. बता दें कि कपल इस समय मालदीव में हैं. फैन्स को भी राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का ये वर्जन बहुत पसंद आ रहा है. पाकिस्तानी लड़की दनानीर मोबीन ने ये ट्रेंड शुरू किया जो अब पूरे भारत समेत कई जगहों पर वायरल हो रहा है और लोग खूब मजे लेकर अपना वर्जन निकाल रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

 

शिल्पा शेट्टी ने भी शेयर किया वीडियो 

इसके अलावा खुद शिल्पा शेट्टी ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बताती नजर आ रही हैं कि एक शानदार हॉलिडे क्या होता है. उन्होंने व्हाइट प्रिंटेड आउटफिट में अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वे मग्न नजर आ रही हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- हॉलिडेज ऐसे होने चाहिए. बता दें कि एक्ट्रेस ने लॉकडाउन फेज में अपनी फैमिली संग खास समय बिताया और फैन्स संग भी सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहीं. लॉकडाउन के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर से आउटिंग कर रही हैं और छुट्टियों पर घूमने भी जा रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो वे निकम्मा और हंगामा 2 जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें