scorecardresearch
 

रणबीर कपूर-रणवीर सिंह, किसके साथ अगली फिल्म करना चाहती हैं कृति सेनन?

कृति से इंडिया टुडे ई-माइंड रॉक्स 2021 में सवाल पूछा गया कि वे रणबीर और रणवीर में से किसके साथ काम करना पसंद करेंगी? इस सवाल का जवाब कृति सेनन नहीं दे पाईं. कृति ने कहा कि वे दोनों ही एक्टर के साथ काम करना पसंद करेंगी.

रणबीर कपूर, कृति सेनन, रणवीर सिंह रणबीर कपूर, कृति सेनन, रणवीर सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रणवीर-रणबीर में से किसे चुनेंगी कृति
  • कृति ने बताया किससे करना चाहेंगी शादी
  • कृति प्रभास संग फिल्म में आएंगी नजर

कृति सेनन ने अपने 7 साल के फिल्मी करियर में कई पॉपुलर हीरो के साथ काम किया है. मगर अभी तक वे इंडस्ट्री को मोस्ट डैशिंग और टैलेंटेड एक्टर्स रणबीर कपूर और रणवीर सिंह संग काम नहीं कर पाई हैं. हालांकि कृति दोनों के साथ काम करना चाहती हैं. ऐसे में जब कृति से पूछा गया कि वे इन दोनों में से किसके साथ काम करना पसंद करेंगी तो जाहिर सी बात है कृति के लिए इसका जवाब देना मुश्किल होगा.

रणबीर या रणवीर, किसके संग काम करना पसंद करेंगी कृति?

कृति से इंडिया टुडे ई-माइंड रॉक्स 2021 में सवाल पूछा गया कि वे रणबीर और रणवीर में से किसके साथ काम करना पसंद करेंगी? इस सवाल का जवाब कृति सेनन नहीं दे पाईं. कृति ने कहा कि वे दोनों ही एक्टर के साथ काम करना पसंद करेंगी. दोनों की टैलेंटेड हैं. दोनों ही अपने स्पेस में बेहतरीन हैं. वे दोनों से ही प्यार करती हैं. कृति का मानना है कि स्क्रीन पर उनकी रणबीर और रणवीर दोनों संग केमिस्ट्री अच्छी लगेगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सेनन ने रैपिड फायर राउंड में बताया कि वे कार्तिक आर्यन संग फ्लर्ट, टाइगर श्रॉफ के साथ डेट और प्रभास के साथ शादी करना पसंद करेंगी. कृति के मुताबिक उनका सबसे बड़ा क्रिटिक उनकी फैमिली है.

कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद कृति कई सारी बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहीं. कृति की सक्सेसफुल फिल्मों में बरेली की बर्फी, मिमी, लुका छुपी जैसी मूवीज शामिल हैं. कृति की अपकमिंग मूवीज की बात करें तो वे हम दो हमारे दो, बच्चन पांडे, भेडिया, आदिपुरुष में नजर आएंगी. कृति सेनन की पिछली रिलीज मिमी को मिक्स्ड रिव्यू मिले. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें