scorecardresearch
 

पोर्नोग्राफी रैकेट का खुलासा होते ही राज कुंद्रा ने बदल दिया था फोन, हुआ खुलासा

राज कुंद्रा का नाम पहली बार इस मामले में आया. अब इससे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पुलिस की मानें तो जब फरवरी में पोर्नोग्राफी रैकेट का पर्दाफाश हुआ था उस दौरान राज कुंद्रा ने तुरंत अपना मोबाइल फोन चेंज कर दिया था.

राज कुंद्रा राज कुंद्रा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राज कुंद्रा को लेकर बड़ा खुलासा
  • फरवरी में चेंज किया था अपना फोन
  • पुलिस की नजर में राज कुंद्रा नहीं दे रहे साथ

पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के हसबेंड और बिजनेसमैन राज कुंद्रा फंसते नजर आ रहे हैं. राज को लेकर पुलिस एक के बाद एक कई सारे खुलासे करती नजर आ रही है. दरअसल इस मामले ने फरवरी 2021 में तूल पकड़ना शुरू किया. इस दौरान राज कुंद्रा का नाम पहली बार इस मामले में आया. अब इससे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पुलिस की मानें तो जब फरवरी में पोर्नोग्राफी रैकेट का पर्दाफाश हुआ था उस दौरान राज कुंद्रा ने तुरंत अपना मोबाइल फोन चेंज कर दिया था. 

रैकेट का भांडाफोड़ होते ही राज कुंद्रा ने बदल लिया था फोन

मुंबई क्राइम ब्रांच के अफसर मामले की जांच बारीकी से कर रहे हैं. उनके माध्यम से ही ये ताजा खुलासा सामने आया है. फरवरी में जब ये रैकेट सामने आया उसी दौरान राज कुंद्रा ने अपना फोन बदल लिया था. उन्हें हिरासत में लिए जाने के बाद अब इस बात का खुलासा किया गया है. राज कुंद्रा और रायन थोरपे को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार किया है. दोनों की ही कस्टडी को मंगलवार (27 जुलाई) तक के लिए बढ़ा दिया गया है. बता दें कि रिपोर्ट्स तो ऐसी भी हैं कि अभी इस मामले में और भी बहुत तहकीकात की जानी है. इस वजह से मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम राज कुंद्रा को ज्यादा दिनों के लिए हिरासत में रख सकती है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

27 जुलाई तक बढ़ाई गई राज की कस्टडी

रिपोर्ट्स की मानें तो पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा से फाइनेंशियल एंगल और कई सारे अन्य डॉक्यूमेंट्स के तहत गहन पूछताछ की जानी है. मगर इस इनवेस्टिगेशन में राज कुंद्रा पूरी तरह से सहयोग नहीं कर रहे हैं. फिलहाल 27 जुलाई तक के लिए राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी बढ़ा दी गई है. चूंकि पुलिस के अनुसार अभी राज कुंद्रा मामले में पुलिस की मदद ठीक तरह से नहीं कर रहे हैं इसलिए उन्हें कब तक हिरासत में रखा जा सकता है ये इसपर निर्भर करेगा कि पुलिस उनके बयानों से कितना संतुष्ट हो पाती है. 

राज कुंद्रा जेल में, शमिता का बहन शिल्पा शेट्टी को सपोर्ट, कहा- ये वक्त भी गुजर जाएगा

राज ने भी दायर की है याचिका

बता दें कि इस मामले में पुलिस की नजर राज कुंद्रा और रायन द्वारा फाइल की गई पेटिशन पर भी होगी. दरअसल दोनों के मुताबिक उन्हें बिना किसी नोटिस के अरेस्ट किया गया था. इसी को लेकर दोनों ने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की है. इसपर सुनवाई भी मंगलवार के दिन होगी. मामले में कुल मिलाकर राज कुंद्रा फंसते नजर आ रहे हैं. उनके खिलाफ धीरे-धीरे कर क्राइम ब्रांच एक के बाद एक खुलासे करती नजर आ रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें