scorecardresearch
 

कब मां बन रही हैं प्रियंका चोपड़ा? सवाल सुनकर नाराज हुईं एक्ट्रेस

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा से बीते दिनों एक मैगजीन ने इंटरव्यू में पूछा था कि वह कितने बच्चे चाहती हैं? जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- मुझे बच्चे चाहिए, जितने हो सकें उतने चाहिए. एक क्रिकेट टीम जितने? मुझे नहीं पता.

प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से ये सवाल सैकड़ों बार पूछा जा चुका है कि वह मां कब बनने जा रही हैं? हालांकि ऐसा लगता है कि उनका अभी मदरहुड को एन्जॉय करने का कोई इरादा नहीं है और वह खुद भी इस सवाल के तंग आ चुकी हैं. हाल ही में जब एक बार फिर से प्रियंका से ये सवाल किया गया तो एक्ट्रेस इस सवाल पर थोड़ा झल्लाती नजर आईं. प्रियंका ने कहा- दबाव बनाना बंद कीजिए. उस फिल्म पर ध्यान दीजिए जो रिलीज होने वाली है.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा से बीते दिनों एक मैगजीन ने इंटरव्यू में पूछा था कि वह कितने बच्चे चाहती हैं? जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- मुझे बच्चे चाहिए, जितने हो सकें उतने चाहिए. एक क्रिकेट टीम जितने? मुझे नहीं पता. इसी इंटरव्यू से जुड़ा सवाल जब प्रियंका से एक अन्य इंटरव्यू में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, "मैं कर लूंगी (बच्चे) जब मुझे करने होंगे. जब मैं और निक इस बारे में आश्वस्त होंगे."

इसके बाद भी बात यहां नहीं रुकी और एक दूसरे इंटरव्यू में फिर से प्रियंका से ये बात पूछ ली गई. फिल्म की शूटिंग और काम में लगातार बिजी बनी हुई प्रिंयका को शायद ये बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने तल्ख लहजे में इंटरव्यू लेने वाले से कहा कि इस बारे में दबाव बनाना बंद कीजिए और जो फिल्म रिलीज होने जा रही है उस पर ध्यान दीजिए. बता दें कि अनुष्का शर्मा बीते दिनों ही मां बनी हैं.

व्हाइट टाइगर में निभाया है लीड रोल

मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा ने द व्हाइट टाइगर में फीमेल लीड रोल प्ले किया है. साथ ही वह इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं. फिल्म जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी लेकिन उससे पहले प्रियंका फिल्म की प्रमोशन में जी जान से लगी हुई हैं. एक्ट्रेस फिल्म का वर्चुअल प्रमोशन कर रही हैं और मीडिया हाउसेज का सवालों का जवाब दे रही हैं. हालांकि अब भी उनसे उनके मां बनने के बारे में लगातार सवाल पूछे जा रहे हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें