scorecardresearch
 

रणवीर की 83 पर लगा ओमिक्रॉन का ग्रहण! कहीं बिगड़ न जाए इन बड़ी फिल्मों का खेल

भारत में कई राज्यों में एक बार फिर से नए नियम लागू किए जा रहे हैं. भले ही देश में संपूर्ण लॉकडाउन की जरूरत देखने को ना मिले मगर कुछ नए कोरोना प्रोटोकॉल्स तो लागू किए गए हैं जिसके मद्देनजर एक बार फिर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को झटका लग सकता है.

X
पृथ्वीराज चौहान, RRR पृथ्वीराज चौहान, RRR
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ओमिक्रोन के बढ़ते खतरे के बीच रिलीज हो रहीं फिल्में
  • पड़ सकता है फिल्मों की कमाई पर बुरा असर

कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रोन की वजह से दुनिया एक बार फिर से खौफ में है. कोरोना की दो लहरें अब तक आई हैं और इन दोनों ही लहरों में काफी नुक्सान का सामना लोगों को करना पड़ा है. अब इस वेरिएंट के बढ़ते संक्रमण को लेकर भी लोगों के बीच सतर्कता देखने को मिल रही है. प्रशासन सख्त है. भारत में कई राज्यों में एक बार फिर से नए नियम लागू किए जा रहे हैं. 

बड़ी मुश्किल से एक बार फिर से सिनेमाघरों में चमक वापस लौटी थी. बड़ी मुश्किल से लोग एक बार फिर थियेटर की तरफ रुख कर रहे थे. सिनेमाघर फुल रहते थे. फिल्में जबरदस्त कमाई कर रही थीं. मगर ओमिक्रोन ने एक बार फिर चिंता बढ़ाई और सरकार ने सख्ती शुरू कर दी है. कई ऐसे राज्य हैं जहां पर नाइट कर्फ्यू लगना शुरू हो गया है.

इसके बाद एक बार फिर से थियेटर्स में 50 पर्सेंट ऑडिएंस कैपेसिटी कर दी गई है. रणवीर सिंह की 83 की कमाई पर ओमिक्रॉन का असर देखने को मिल रहा है. ऐसे में अपकमिंग बॉलीवुड रिलीज पर सीधे तौर पर इसका असर देखने को मिल सकता है. आइये जानते हैं कौन सी ऐसी बड़ी फिल्में हैं जो साल 2022 के जनवरी में रिलीज होनी हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

पृथ्वीराज- अक्षय कुमार की पृथ्वीराज मूवी पिछले कुछ समय से चर्चा में है. फिल्म से अक्षय का फर्स्ट लुक भी वायरल हुआ था. 21 जनवरी 2022 को चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को रिलीज किया जाना है. मूवी में अक्षय कुमार के अपोजिट मानुषी छिल्लर नजर आएंगी. फैंस मिस वर्ल्ड को एक्टिंग करते जरूर देखना चाहेंगे. लेकिन ओमिक्रोन के बढ़ते केसेज को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि फिल्म की रिलीज डेट को शायद आगे शिफ्ट होना पड़े. 

राधेश्याम- साउथ सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े की इस फिल्म को लेकर भी काफी समय से बज़ बना हुआ है. 14 जनवरी को ये मूवी रिलीज होनी है. फिल्म का बजट अच्छा खासा है. ऐसे में मेकर्स जरूर ही इसे आनन-फानन में ना रिलीज कर के तसल्ली से रिलीज करना चाहेंगे. 

अटैक- जैकलीन फर्नांडिस, राकुल प्रीत सिंह और जॉन अब्राहिम की ये मूवी जनवरी के अंत में रिलीज होनी है. इसकी रिलीज डेट 28 जनवरी रखी गई है. इस लिहाज से मूवी का रिलीज हो पाना बेहद मुश्किल लग रहा है. क्योंकि ऐसा अनुमान सामने आया है कि भारत में फरवरी की स्टार्टिंग में तीसरी लहर अपनी पीक पर होगी. ऐसे में किसी फिल्म का रिलीज होना तो बहुत दूर की बात है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

द कश्मीर फाइल्स- मिथुन चक्रवर्ती और अनुपम खेर की ये फिल्म गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी के दिन रिलीज की जाएगी. इसका निर्देशन विवेक अग्निहोत्री कर रहे हैं. मूवी का इंतजार सभी कर रहे हैं क्योंकि बहुत दिन बाद एक बढ़िया पॉलिटिकल मूवी रिलीज होने जा रही है. अब देखने वाली बात होगी कि फिल्म थियेटर में रिलीज की जाती है या इसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. वैसे तो फिल्म को वर्ल्डवाइड थियेटर्स में रिलीज होना है. 

The Kapil Sharma Show पर आई RRR की टीम, Ram Charan से कपिल ने किया मजेदार सवाल

आर आर आर- आलिया भट्ट की ये मूवी 7 जनवरी को अपनी रिलीज का इंतजार कर रही है. अभी तो कोरोना के मामलों ने तेज रफ्तार नहीं पकड़ी है. मगर सरकार की सख्ती इस बार पहले से ही देखने को मिल रही है. खासकर की स्टेट गवर्नमेंट इसे लेकर काफी स्ट्रिक्ट हैं. कोरोना केसेज का बढ़ना और गवर्नमेंट की सख्ती दोनों ही इस मल्टीस्टारर RRR मूवी के लिए खतरनाक है. फिल्म को जिस मौके पर रिलीज किया जा रहा है वो टाइमिंग अब बहुत आइडल प्रतीत नहीं हो रही है. हालांकि मेकर्स इसे इसी मौके पर रिलीज करना चाह रहे हैं और इसकी रिलीज डेट को वे आगे के लिए नहीं शिफ्ट करना चाह रहे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें