scorecardresearch
 

पति से फ्लाइट में हुई थी नीना की पहली मुलाकात, बताया क्यों करती हैं किस्मत पर यकीन

नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर नेहा पर बात करते हुए नीना गुप्ता ने बताया, "हम एक प्लेन में मिले थे. वो लंदन से आ रहे थे और मैं लंदन से बॉम्बे आ रही थी."

नीना गुप्ता नीना गुप्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक खास अनुभव साझा किया है. चार्टेड अकाउंटेंट विवेक मेहरा और नीना गुप्ता ने साल 2008 में अमेरिका में एक सीक्रेट सेरेमनी में शादी कर ली थी. उन्होंने बताया है कि किस तरह वह 50 की उम्र में उस शख्स से मिलीं जिससे उन्हें प्यार हो गया. उन्होंने बताया कि किस तरह वो उम्र के इस पड़ाव पर भी जमकर मस्ती करते हैं.

नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर नेहा पर बात करते हुए नीना गुप्ता ने बताया, "हम एक प्लेन में मिले थे. वो लंदन से आ रहे थे और मैं लंदन से बॉम्बे आ रही थी. और कल्पना करिए, इसीलिए मैं तकदीर और किस्मत में यकीर रखती हूं. मैं एयर इंडिया फ्लाइट की बिजनेस क्लास में सीढ़ियों पर थी. वो पीछे कहीं थे. एक महिला उनसे सीट बदलना चाहती थी और इस तरह वो मेरे बगल वाली सीट पर आकर बैठ गए."

नीना ने कहा कि अगर उस रोज ऐसा नहीं हुआ होता तो हमारी जिंदगी पूरी तरह अलग रही होती. नीना ने कहा, "वो मुझे बताता रहता है कि तुम कमाल हो, तुमने पहले बात शुरू की, तुमने पहले बात की थी. अब मैं लड़ती नहीं हूं उसके बारे में. वो कहता है कि तूने मुझे फंसाया. पहले मैं लड़ती थी, नहीं मैंने कहां फंसाया, तुमने ऐसा किया, तुमने वैसा किया. अब मैं नहीं लड़ती हूं. कहती हूं कि हां फंसाया."

नीना ने कहा, "अब मैं उससे कहती हूं कि तुम दुखी हो तो जाओ. तुम सुखी हो तो रहो." नीना ने बताया कि किस तरह उनकी जिंदगी बहुत ज्यादा बदल गई है. उन्होंने कहा कि उन्होंने साइन लैंग्वेज सीखी है क्योंकि वो हमेशा कॉन्फ्रेंस कॉल पर बिजी होते हैं. दोनों के बीच में सामंजस्य बैठने में वक्त लगा लेकिन आखिरकार दोनों की ट्यूनिंग बैठ गई.

ये भी पढ़ें-

'रोल के बदले कपड़े उतारने के लिए कहा', मॉडल का साजिद खान पर आरोप

संगीतकार एआर रहमान पर टैक्स चोरी का आरोप, मद्रास हाई कोर्ट ने दिया नोटिस

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें