scorecardresearch
 

तलाक की खबरों के बीच बोले नवाजुद्दीन, 'बच्चों के प्रति सारी जिम्मेदारी निभाऊंगा'

अब तलाक की खबरों के बीच नवाज ने अपने दिल की बात की है. उन्होंने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में इस विवाद पर रिएक्ट किया है. नवाजुद्दीन के मुताबिक वे अपनी निजी जिंदगी के बारे में तो पब्लिक प्लेटफॉर्म पर नहीं बता सकते, लेकिन उन्हें पूरी उम्मीद है कि वे अपने बच्चों के प्रति सारी जिम्मेदारी निभाएंगे.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी नवाजुद्दीन सिद्दीकी

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों की वजह से तो सुर्खियों में रहते ही हैं, लेकिन इस समय उनकी निजी जिंदगी खबरों में बनी हुई है. लंबे समय से नवाजुद्दीन की उनकी पत्नी आलिया संग तकरार चल रही है. दोनों तरफ से गंभीर आरोप लगाए गए हैं. वहीं आलिया तो अब नवाज से तलाक लेने का फैसला कर चुकी हैं. ऐसे में नवाजुद्दीन की निजी जिंदगी में काफी उथल-पुथल चल रही है.

डिवोर्स की खबर पर नवाजुद्दीन का रिएक्शन

अब डिवोर्स की खबरों के बीच नवाज ने अपने दिल की बात की है. उन्होंने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में इस विवाद पर रिएक्ट किया है. नवाजुद्दीन के मुताबिक वे अपनी निजी जिंदगी के बारे में तो पब्लिक प्लेटफॉर्म पर नहीं बता सकते, लेकिन उन्हें पूरी उम्मीद है कि वे अपने बच्चों के प्रति सारी जिम्मेदारी निभाएंगे. इस बारे में नवाज कहते हैं- मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं अपने बच्चों के प्रति सभी जिम्मेदारियों को निभा पाऊंगा. मैं अपनी बेटी को बहुत प्यार करता हूं. अब नवाज का ये संदेश सभी को भावुक कर रहा है. शादी में चल रही इस तकरार के बीच उनका अपनी बेटी के लिए ये संदेश वायरल हो गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

देखें: आजतक LIVE TV 

मालूम हो कि आलिया की तरफ से नवाज पर बेवफाई के आरोप लगाए गए हैं, वहीं नवाज ने तमाम आरोपों को बकवास करार दिया है. उन्होंने इसे ड्रामा बता दिया है. ऐसे में तलाक से पहले ही नवाजुद्दीन और आलिया का रिश्ता काफी खराब मोड़ पर आ गया है. अब इस विवाद पर सिर्फ दोनों तरफ से कानूनी जंग देखने को मिलने वाली है.

वर्क फ्रंट पर नवाजुद्दीन को पिछली बार फिल्म सीरियस मैन में देखा गया था. फिल्म में नवाज की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था, वहीं कहानी ने भी सभी का दिल जीत लिया था. सीरियस मैन को ओटीटी पर रिलीज किया गया था.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें