scorecardresearch
 

मधुर भंडारकर ने मेहुल चोकसी पर फिल्म बनाने की जाहिर की इच्छा, किया ये ट्वीट

पूरे मुद्दे की जानकारी लेने के बाद फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि दोनों की इस स्टोरी पर छोटी वेब सीरीज या फिर फिल्म बननी चाहिए. मधुर भंडारकर ने एक लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने अपनी राय इस पर रखी.

मधुर भंडारकर मधुर भंडारकर

पंजाब नेशनल बैंक स्कैम मामले में मेहुल चोकसी अभी कैरिबियाई देश डोमिनिका की पुलिस की गिरफ्त में हैं. मई के महीने में वह एंटीगुआ से फरार होने के बाद डोमिनिका में मिले. इन्हें भारत लाने की भी कोशिश जारी है, लेकिन इसी बीच इनकी गर्लफ्रेंड बारबरा जराबिका सामने आई हैं. इन्होंने मेहुल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. पहले मेहुल चोकसी ने इन पर इल्जाम लगाए थे, अब बारबरा ने अपना पक्ष रखा है. मेहुल चोकसी को डोमिनिका की पुलिस ने गिरफ्तार किया है, वह जमानत की अर्जी दायर कर चुके हैं. उन्होंने खुद को निर्दोष बताया है. मेहुल चोकसी की ओर से दावा किया गया कि बारबरा उनके पड़ोस में रहती थीं, दोनों ही साथ में वॉक के लिए जाते थे.  

मधुर ने किया यह ट्वीट
पूरे मुद्दे की जानकारी लेने के बाद फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि दोनों की इस स्टोरी पर छोटी वेब सीरीज या फिर फिल्म बननी चाहिए. मधुर भंडारकर ने एक लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने अपनी राय इस पर रखी. मधुर ने लिखा, "इस स्टोरी पर तो सीधा छोटी-छोटी कहानियां बना देनी चाहिए या फिर फिल्म." इसके साथ ही उन्होंने हंसने वाली इमोजी बनाई है. 

बता दें कि इंडिया टुडे से खास बात करते हुए बारबरा ने मेहुल चोकसी के बारे में कई खुलासे किए. उन्होंने कहा कि वह मेहुल चोकसी की दोस्त थीं, मेहुल ने बारबरा को खुद का नाम ‘राज’ बताया था. बारबरा के मुताबिक, मेहुल चोकसी ने पिछले साल अपनी विजिट के दौरान उनसे बात की थी. उसने दोस्ती बढ़ानी शुरू की और फ्लर्ट किया. बाद में उसने उन्हें डायमंड और ब्रेसलेट गिफ्ट में दिए, लेकिन वो भी नकली निकले. 

राज बनकर मिला था मेहुल चोकसी, गिफ्ट किए थे नकली डायमंड-ब्रेसलेट...बारबरा ने किए बड़े खुलासे

बारबरा की ओर से एक व्हाट्सऐप चैट भी जारी की गई है, जिसमें मेहुल चोकसी का नंबर Raj New के नाम से सेव किया गया है. चैट में मेहुल की ओर से बारबरा को मनाने की कोशिश हो रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें