scorecardresearch
 

कपड़ों के लिए जज होने पर बोलीं Malaika Arora, 'कैसे कपड़े पहनने हैं ये ज्ञान देना बंद करें'

मलाइका ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि महिलाओं को हमेशा उनकी हेमलाइन और नेकलाइन के लिए जज किया जाता है. साथ ही मलाइका ने कहा कि ड्रेसिंग इंसान की पर्सनल चॉइस है. लोगों को दूसरों को इस बात का ज्ञान देना बंद कर देना चाहिए कि उन्हें कैसे कपड़े पहनने हैं और कैसे नहीं.

X
मलाइका अरोड़ा मलाइका अरोड़ा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कपड़ों के लिए जज होती हैं मलाइका
  • मलाइका ने इस बारे में की बात
  • मलाइका बोलीं- मेरी पर्सनल चॉइस है ये

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल और स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं. मलाइका के आउटफिट हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. रिस्की से लेकर ट्रेडिशनल तक, ऐसा कोई लुक नहीं है जिसे मलाइका अरोड़ा कैरी ना कर पाएं. लेकिन अपने लुक्स के लिए मलाइका को ट्रोल्स और आलोचना का सामना भी करना पड़ता है. अब इस बारे में मलाइका अरोड़ा ने बात की है. 

मलाइका ने कपड़ों के लिए जज होने पर की बात 

मलाइका ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि महिलाओं को हमेशा उनकी हेमलाइन और नेकलाइन के लिए जज किया जाता है. साथ ही मलाइका ने कहा कि ड्रेसिंग इंसान की पर्सनल चॉइस है. लोगों को दूसरों को इस बात का ज्ञान देना बंद कर देना चाहिए कि उन्हें कैसे कपड़े पहनने हैं और कैसे नहीं. इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने यह भी कहा कि वह बेवकूफ नहीं हैं. उन्हें पता है कि उनके ऊपर क्या अच्छा लगता है. हालांकि जो कपड़े वह पहन रही हैं उनमें वह सहज हैं, तो दूसरों को भी उन्हें स्वीकारना होगा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

25 साल की उम्र में शादी, फिर मां बनना, क्या मलाइका के करियर पर पड़ा इसका असर?

''मैं बेवकूफ नहीं हूं'' - मलाइका अरोड़ा 

बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में मलाइका अरोड़ा ने कहा, ''एक महिला को हमेशा उनकी ड्रेस की लम्बाई और गले की चौड़ाई के लिए जज किया जाता है. लोग मेरी हेमलाइन और नेकलाइन के लिए क्या कहते हैं मैं उस हिसाब से नहीं जी सकती. ड्रेसिंग एक पर्सनल चॉइस है. आप एक तरह की सोच रख सकते हैं, लेकिन जरूरी नहीं है कि वही सोच मेरी भी हो. मैं हर किसी को या सबको ये बात नहीं बता सकती. हमारी पर्सनल चॉइस मेरी पर्सनल चॉइस है और ऐसा ही दूसरों के साथ है. मैं किसी को जज करने नहीं बैठ सकती और ना ही कह सकती हूं- ओह तुम इस तरह से तैयार क्यों हुए हो?''

मलाइका ने आगे कहा, ''अगर मैं सहज हूं...और मैं बेवकूफ नहीं हूं. मुझे पता है मुझपर क्या अच्छा लगता है और क्या नहीं लगता. लेकिन ये मेरी चॉइस है. किसी और को मुझे बताने का हक नहीं है कि मुझे क्या पहनना चाहिए. अगर मैं अपनी स्किन, बॉडी और उम्र के साथ सहज हूं तो हूं. आपको ये मानना ही पड़ेगा. बस इतनी सी बात है. 

आसान नहीं था Malaika Arora के लिए Arbaaz Khan से तलाक लेना, एक्ट्रेस ने की खुलकर बात

मलाइका अरोड़ा के करियर की बात करें तो उन्हें 'छैय्या छैय्या' गाने से पहचान मिली थी. मलाइका अरोड़ा के डांस को काफी पसंद किया जाता है. उन्होंने मुन्नी बदनाम हुई, काल धमाल, होंठ रसीले और अनारकली डिस्को चली जैसी आइटम नंबर्स में काम किया है. साथ ही मलाइका एक मॉडल, एक्ट्रेस और फेमस रियलिटी शो जज भी हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें