scorecardresearch
 

डांस दीवाने 3: माधुरी संग वहीदा रहमान ने इस सुपरहिट गाने पर किया परफॉर्म, VIDEO

जरा सोचिए कि अपने-अपने समय की ये टॉप एक्ट्रेस एक साथ एक ही मंच पर फरफॉर्म करती नजर आएं तो कैसा समा बंधेगा. ऐसा ही हाल ही में देखने को मिला जब माधुरी दीक्षित और वहीदा रहमान ने पॉपुलर सॉन्ग पान खाए सइंया हमार गाने पर परफॉर्म किया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वहीदा रहमान, माधुरी दीक्षित वहीदा रहमान, माधुरी दीक्षित

इसमें कोई दोराय नहीं है कि बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के चाहने वालों की कमी नहीं है. मगर इस बात को भी नहीं नकारा जा सकता कि अगर 90s के दौर में माधुरी दीक्षित धक-धक गर्ल थीं तो 60s के दौर में वहीदा रहमान जवां दिलों की धड़कन हुआ करती थीं.

एक्ट्रेस की एक्टिंग, एक्सप्रेशन्स और डांसिंग को सभी ने खूब पसंद किया था. आज भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. अब जरा सोचिए कि अपने-अपने समय की ये टॉप एक्ट्रेस एक साथ एक ही मंच पर फरफॉर्म करती नजर आएं तो कैसा माहौल बनेगा. हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब माधुरी दीक्षित और वहीदा रहमान ने पॉपुलर सॉन्ग पान खाए सइंया हमार गाने पर परफॉर्म किया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

माधुरी दीक्षित इस समय डांस दीवाने के सीजन 3 में जज के तौर पर नजर आ रही हैं. इस खास कार्यक्रम में अपने जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस वहीदा रहमान ने शिरकत की. वे माधुरी दीक्षित के साथ पॉपुलर गाने पान खाए सैंया हमार पर परफॉर्म करती नजर आईं. शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बैकग्राउंड में ये गाना चल रहा है. वहीं माधुरी दीक्षित और वहीदा रहमान बैठे-बैठे ही इसपर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं.

दोनों गाने के बोल पर एक्सप्रेशन दे रही हैं. माधुरी दीक्षित तो हमेशा की तरह ही खास अंदाज में नजर आ ही रही हैं साथ ही वहीदा रहमान को भी उम्र के इस पड़ाव पर इतना फ्रेश और एक्सप्रेसिव देखना अद्भुत है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स दोनों एक्ट्रेस पर ढेर सारा प्यार उठा रहे हैं. माधुरी ने भी सोशल मीडिया अकाउंट पर ये खूबसूरत वीडियो शेयर किया है.

सुपरहिट डांसिंग शो का हिस्सा माधुरी

बता दें कि पिछले कुछ समय से ये शो टीवी की दुनिया के बेस्ट डांसिंग शो के रूप में जाना जा रहा है. शानदार कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस ऑडियंस को अट्रैक्ट कर रही है. वहीं माधुरी दीक्षित की तो मौजूदगी ही फैन्स को शो देखने के लिए प्रेरित करती है. बता दें कि एक्ट्रेस अब फिल्मों में बेहद कम नजर आती हैं और अपनी फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करना पसंद करती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें