scorecardresearch
 

Katrina Kaif-Vicky Kaushal ने इंडस्ट्री के दोस्तों को भेजा स्पेशल नोट, लिखा- जल्दी मिलते हैं

एक्टर कटरीना कैफ और विक्की कौशल अब पति-पत्नी बन चुके हैं. दोनों ने ही 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लिए. इस दौरान दोनों की ओर से परिवार और करीबी दोस्त मौजूद रहे. ओमिक्रॉन वायरस के चलते इनकी शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सके थे. अब दोनों ने ही अपने बॉलीवुड इंडस्ट्री के दोस्तों को एक हाथ से लिखा स्पेशल नोट भेजा है.

X
कटरीना-विक्की कटरीना-विक्की
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कटरीना-विक्की ने दोस्तों को भेजा हाथ से लिखा नोट
  • फोटो हो रही है वायरल

बॉलीवुड एक्टर कटरीना कैफ और विक्की कौशल अब पति-पत्नी बन चुके हैं. दोनों ने ही 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लिए. इस दौरान दोनों की ओर से परिवार और करीबी दोस्त मौजूद रहे. ओमिक्रॉन वायरस के चलते इनकी शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सके थे. अब दोनों ने ही अपने बॉलीवुड इंडस्ट्री के दोस्तों को एक हाथ से लिखा स्पेशल नोट भेजा है. इसके साथ ही एक हैंपर भेजा है, जिसमें शादी की मिठाई है. 

दोस्तों को भेजा हैंपर
इंडस्ट्री के इनके ज्यादातर दोस्त शादी में शामिल नहीं हो सके थे. हाथ से लिखे नोट में दोनों ने ही दोस्तों से कहा है कि वह जल्द ही मिलेंगे और साथ में सेलिब्रेट करेंगे. कटरीना और विक्की ने जो हैंपर अपने दोस्तों को भेजा है, उसमें मोतीचूर के लड्डू, अरेबिक परफ्यूम, कैंडल्स, पौधे के लिए बीज, फूल और शुक्रिया नोट शामिल है. इसके साथ ही उस हैंपर पर लिखा है, "शुकर रब दा शुकर सब दा".

कटरीना-विक्की ने भेजा हाथ से लिखा नोट

कटरीना और विक्की ने जो नोट भेजा है, उसमें लिखा है, "9 दिसंबर को भगवान की दुआ से और हमारे पैरेंट्स के आशीर्वाद से, हम दोनों ने जिंदगी का एक अहम कदम उठाया है. दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं. चाहते हुए भी हम आप लोगों के साथ इसे सेलिब्रेट नहीं कर सके. हालिया स्थिति को देखते हुए हमने आपको नहीं बुलाया, लेकिन जल्द ही हम साथ में सेलिब्रेट करेंगे. हम एक ओर नई जर्नी की शुरुआत करने जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर आप सभी का आशीर्वाद हमें चाहिए. आप सभी के सपोर्ट का शुक्रिया. हमारे परिवार का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद. प्यार- कटरीना और विक्की."

विक्की संग सात फेरे लेते हुए छलक पड़े कटरीना के आंसू, फोटो है सबूत

कटरीना कैफ का स्वागत विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने खास अंदाज में किया है. सनी ने सोशल मीडिया पर परजाई जी और भाई की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आज दिल में एक और की जगह बन गई. परिवार में आपका स्वागत है परजाई जी. ढेर सारा प्यार और इस कपल को जिंदगी भर के लिए खुशियां." इसके साथ ही सनी कौशल ने कटरीना कैफ और विक्की कौशल को टैग भी किया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें