scorecardresearch
 

करिश्मा कपूर ने बहन करीना संग शेयर की थ्रोबैक फोटो, रणवीर सिंह ने किया रिएक्ट

कर‍िश्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा 'थैंक्स सैफू इस खूबसूरत याद के लिए, इसे सोशल मीड‍िया पर शेयर करने का और इंतजार नहीं कर सकती, Love it.' उनके कैप्शन से साफ जाह‍िर है कि ये तस्वीर सैफ ने खींची थी.

कर‍िश्मा कपूर-करीना कपूर  कर‍िश्मा कपूर-करीना कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कर‍िश्मा ने बहन करीना संग शेयर की फोटो
  • फोटो के लिए कर‍िश्मा ने सैफ को कहा थैंक्स
  • रणवीर सिंह ने किया कर‍िश्मा की फोटो पर रिएक्ट

कर‍िश्मा कपूर अक्सर अपनी पुरानी यादों को फैंस संग साझा करती रहती हैं. उनकी थ्रोबैक तस्वीरें किसी ना किसी खास पल से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बहन करीना कपूर खान के साथ अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर को साझा करते हुए कर‍िश्मा ने करीना के पति एक्टर सैफ अली खान को धन्यवाद दिया है. 

कर‍िश्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा 'थैंक्स सैफू इस खूबसूरत याद के लिए, इसे सोशल मीड‍िया पर शेयर करने का और इंतजार नहीं कर सकती, Love it.' उनके कैप्शन से साफ जाह‍िर है कि ये तस्वीर सैफ ने खींची थी. तस्वीर में करीना और कर‍िश्मा आज के मुकाबले में अलग और ज्यादा यंग नजर आ रही हैं. 

जस्सी गिल ही नहीं, पॉपुलैरिटी से पहले इन सेलेब्स ने किया स्ट्रगल, कोई था सेल्समैन तो कोई वेटर!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

रणवीर-अमृता ने किया रिएक्ट

इस तस्वीर पर एक्टर रणवीर सिंह ने भी 'लव' लिखकर अपना प्यार दिया है. अमृता अरोड़ा ने लिखा 'स्टन‍िंग'. फैंस ने भी हार्ट और हार्ट आई इमोजी के साथ करीना-कर‍िश्मा को सराहा है. एक यूजर ने लिखा 'बेस्ट सिस्टर्स' तो एक ने लिखा 'Awww You Two'. 

जब सोनू सूद को देखने उमड़ी भीड़, बीच सड़क पर परिवार ने मांगी मदद, एक्टर ने किया ये

सिंबल‍िंग गोल्स देती हैं करीना-कर‍िश्मा 

करीना और करिश्मा सिबलिंग गोल्स देती हैं. दोनों एक दूसरे की बहन तो हैं ही साथ में बेस्ट फ्रेंड्स भी हैं. वे अपनी यादों को फैंस के साथ शेयर करने में कभी पीछे नहीं हटतीं. दोनों बहनें अक्सर पार्टीज और वेकेशंस पर भी साथ देखी गई हैं. कर‍िश्मा जितनी अपनी बहन करीना से क्लोज हैं, उतनी वे उनकी फैमिली और सैफ अली खान से भी अच्छी बॉन्ड‍िंग शेयर करती हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें