scorecardresearch
 

कंगना ने शेयर कीं टूटे दफ्तर की तस्वीरें, कहा- मेरे कर्म स्थान को श्मशान बना दिया

कंगना रनौत ने एक ट्वीट करके अपने टूटे हुए दफ्तर की तस्वीरें एक बार फिर से शेयर की हैं. तस्वीर में नजर आ रहा है कि कंगना के टूटे हुए दफ्तर के मलबे को बोरियों में भरा गया है और कुछ लोग वहां से मलबे को खाली करने का काम कर रहे हैं.

कंगना रनौत कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच सुशांत मामले को लेकर शुरु हुई जुबानी बहस काफी गंभीर हो गई है. मामला तब ज्यादा बिगड़ गया जब BMC ने कंगना के पाली हिल वाले दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया. इस घटना को यूं तो वक्त हो गया लेकिन ऐसा लगता है कि कंगना रनौत अपने दफ्तर को तोड़े जाने की घटना को भुला नहीं पाई है.

हाल ही में कंगना रनौत ने एक ट्वीट करके अपने टूटे हुए दफ्तर की तस्वीरें एक बार फिर से शेयर की हैं. तस्वीर में नजर आ रहा है कि कंगना के टूटे हुए दफ्तर के मलबे को बोरियों में भरा गया है और कुछ लोग वहां से मलबे को खाली करने का काम कर रहे हैं. कंगना ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है कि उनके कर्मस्थल को शमशान बना दिया गया.

उन्होंने लिखा, "मेरे कर्म स्थान को श्मशान बना दिया, न जाने कितने लोगों का रोजगार छीन लिया, एक फिल्म यूनिट कई सौ लोगों को रोजगार देतीं है, एक फिल्म रिलीज होकर थिएटर से लेकर पॉप्कॉर्न बेचने वाले का घर चलती है, हम सब से रोजगार छीन के वो लोग आज #NationalUnemploymentDay17Sept मना रहे हैं."

कंगना ने घर के टूटने की एक के बाद एक कई तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं जिनके साथ उन्होंने पूछा है कि ये उनके सपनों का बलात्कार नहीं तो क्या है. कंगना ने लिखा, "एक उम्र बीत जाती है घर बनाने में और तुम आह भी नहीं करते बस्तियाँ जलाने में. यह देखो क्या से क्या कर दिया मेरे घर को क्या यह बलात्कार नहीं?"

एक्ट्रेस ने लिखा, "यें बलात्कार है, मेरे सपनों का, मेरे हौसलों का, मेरे आत्मसम्मान का और मेरे भविष्य का." उन्होंने लिखा, "जो कभी मंदिर था उसे क़ब्रिस्तान बना दिया, देखो मेरे सपनों को कैसे तोड़ा, यह बलात्कार नहीं?" 

मालूम हो कि कंगना रनौत ने मुंबई पहुंचने से पहले शिवसेना को चुनौती दी थी कि अगर वो उन्हें रोक सकें तो रोक लें. इसी रोज BMC ने कंगना का 48 करोड़ का दफ्तर तोड़ डाला था और पार्टी के हजारों कार्यकर्ता कंगना को रोकने के लिए एयरपोर्ट पर जा पहुंचे थे. 

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें