scorecardresearch
 

जोश के 21 साल: ऐश्वर्या के भाई बने थे शाहरुख खान, लेकिन पहली पसंद थे सलमान खान

फिल्म जोश के वक्त ऐश्वर्या सलमान खान को डेट कर रही थीं. दोनों संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम (1999) के सेट पर मिले थे और फिर एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. कुछ समय की रिलेशनशिप के बाद दोनों 2001 में अलग हो गए.

X
ऐश्वर्या और सलमान
ऐश्वर्या और सलमान

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अपनी करियर जर्नी में लगभग हर पॉपुलर एक्टर के साथ पर्दे पर रोमांस किया है. चाहे शाहरुख खान, सलमान खान हो या फिर अक्षय कुमार उन्होंने स्क्रीन पर मैजिक क्रिएट किया है. 2000 में उन्होंने एक्टर चंद्रचूड़ सिंह के साथ फिल्म जोश में रोमांस किया था. इस फिल्म में शाहरुख खान उनके भाई के रोल में थे. फिल्म लोगों का अटेंशन पाने में कामयाब नहीं रही, लेकिन फिल्म कास्ट टॉक ऑफ द टाउन बनी रहीं. 

बता दें कि जोश 9 जून 2000 को रिलीज हुई थी. फिल्म को मंसूर खान ने बनाया था.   

ऐश्वर्या के भाई के रोल के लिए सलमान थे पहली पसंद

ये पहली बार था जब शाहरुख और ऐश्वर्या पर्दे पर साथ नजर आए थे, लेकिन उन्होंने रोमांस नहीं किया था. बल्कि उन्होंने भाई-बहन का रोल निभाया था. लेकिन बहुत लोग ये बात नहीं जानते कि शाहरुख के रोल के लिए सलमान खान पहली च्वॉइस थे. ऐश्वर्या ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि मंसूर खान फिल्म में सलमान और आमिर को लेना चाहते थे.  

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...


तारक मेहता: बेटी सोनू की तरह माधवी भाभी भी हैं रियल लाइफ में ग्लैमरस, देखें Unseen Photos


ऐश्वर्या ने एंटरटेनमेंट पोर्टल से कहा- ''मुझे लगता है कि एक प्वॉइन्ट पर आमिर खान और सलमान की फिल्म में कास्टिंग की बात चल रही थी. हालांकि, आखिरकार शाहरुख को ये रोल मिला. मुझे लगता है कि आमिर को चंद्रचूड़ सिंह की भूमिका निभानी थी. इसलिए अलग-अलग समय पर कास्ट बदलती रही लेकिन Sherly (फिल्म में ऐश्वर्या के कैरेक्टर का नाम) एक ही रही. तो मैंने मंसूर को हां कह दी थी.''
 
केदारनाथ के सेट पर ड्रग्स लेते थे सारा-सुशांत? नीतीश भारद्वाज ने दिया जवाब


मालूम हो कि उस वक्त ऐश्वर्या सलमान खान को डेट कर रही थीं. दोनों संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट पर मिले थे और फिर एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. कुछ समय की रिलेशनशिप के बाद दोनों 2001 में अलग हो गए.
 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें