scorecardresearch
 

मां के लिए लंदन में शूट छोड़कर आए थे अक्षय कुमार, जल्द वापसी की तैयारी

मां के बीमार होने पर अक्षय कुमार आनन फानन में लंदन में फिल्म की शूटिंग छोड़कर मुंबई आए थे. मां के चले जाने का गम अक्षय के लिए असहनीय है लेकिन कहते हैं ना शो चलता रहना चाहिए. इसी बात को समझते हुए खिलाड़ी कुमार ने भी शूटिंग पर वापस लौटने का फैसला किया है.

अक्षय कुमार अपनी मां के साथ अक्षय कुमार अपनी मां के साथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शूटिंग पर रवाना होंगे अक्षय कुमार
  • अपने काम को लेकर प्रोफेशनल हैं अक्षय कुमार
  • 8 सिंतबर को हुआ था मां का निधन

8 सितंबर को अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन हुआ था. लंबे वक्त से बीमार एक्टर की मां जब 6 सितंबर को नाजुक हालात में अस्पताल में भर्ती हुई थीं, तब अक्षय कुमार आनन फानन में लंदन में फिल्म की शूटिंग छोड़कर मुंबई आए थे. मां के चले जाने का गम अक्षय के लिए असहनीय है लेकिन कहते हैं ना शो चलता रहना चाहिए. इसी बात को समझते हुए खिलाड़ी कुमार ने भी शूटिंग पर वापस लौटने का फैसला किया है.

मां के निधन के बाद अब काम पर लौटेंगे अक्षय कुमार
खबरों के मुताबिक, अक्षय कुमार 10 सितंबर को लंदन फिल्म की शूटिंग के लिए निकल जाएंगे. वहां रंजीत तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग करेंगे. पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया कि ''अक्षय बेहद प्रोफेशनल हैं और वे इस बात पर भरोसा करते हैं शो चलता रहना चाहिए.''

कृष्णा अभिषेक संग लड़ाई पर बोलीं गोविंदा की पत्नी- हमने पाल पोसकर बड़ा किया और हमारे साथ ही...
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

''वे इस बात को अच्छे से समझते हैं कि फिल्म को शूटिंग के बीच होल्ड पर रखने से फाइनेंशियली कितना असर पड़ता है. खासतौर पर पैनडेमिक की परिस्थिति में. प्रोडक्शन टीम और क्रू से 100 लोग जुड़े हैं. मां के अंतिम वक्त में अक्षय कुमार उनके साथ थे. एक्टर ने अंतिम संस्कार की सारी रस्में निभाईं और अब वे काम पर जाने के लिए तैयार हैं. वे 10 सितंबर को लंदन के लिए रवाना होंगे और फिल्म की शूटिंग कोरोना गाइडलाइंस के तहत पूरी करेंगे.''

KBC 13: 25 लाख के इस सवाल पर कंटेस्टेंट ने किया क्विट, क्या आपको पता है जवाब?
 

कहा जा रहा है कि रंजीत तिवारी की ये फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जिसे जैकी भगनानी बना रहे हैं. ये तमिल फिल्म रतसनन की ऑफिसियल हिंदी रीमेक है. मूवी में फीमेल लीड रकुल प्रीत सिंह निभा रही हैं. अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो उनका शेड्यूल टाइट है. एक्टर की रक्षा बंधन, ओह माई गॉड 2, राम सेतु पाइपलाइन में हैं. अक्षय की पिछली रिलीज बेल बॉटम थी. उनकी सूर्यवंशी लंबे वक्त से रिलीज का इंतजार कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×