scorecardresearch
 

'मेरे दोस्त जैसा न कोई है, न होगा..', राष्ट्रपति भवन में Rajinikanth से मिले Anupam Kher, लिखा स्पेशल मैसेज

Anupam Kher Rajinikanth: बॉलीवुड के मोस्ट डिमांडिंग एक्टर अनुपम खेर ने रजनीकांत के साथ अपनी फोटो शेयर की हैं. तस्वीर में अनुपम खेर और रजनीकांत कैमरे को देखकर मुस्कुराते हुए पोज देते दिख रहे हैं. दोनों एक दूसरे संग काफी खुश नजर आ रहे हैं. रजनीकांत और अनुपम खेर की ये तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाई हुई है. 

X
अनुपम खेर, रजनीकांत अनुपम खेर, रजनीकांत

फिल्मी दुनिया में तो आपने कई एक्टर्स की दोस्ती की मिसालें सुनी होंगी, लेकिन आज फ्रेंडशिप डे के मौके पर हम आपको फिल्मी जगत की दो दिग्गज हस्तियों से मिला रहे हैं. ये दो महान शख्सियत हैं साउथ इंडस्ट्री के थलाइवा रजनीकांत (Rajinikanth) और बॉलीवुड के दमदार एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher). इनकी दोस्ती के बारे में शायद ही आपने पहले कभी सुना हो. लेकिन अनुपम खेर ने रजनीकांत संग फोटो शेयर करके फैंस के दिलों को जीत लिया है.

रजनीकांत से मिले अनुपम खेर

बॉलीवुड के मोस्ट डिमांडिंग एक्टर अनुपम खेर ने राष्ट्रपति भवन से रजनीकांत संग दो फोटोज शेयर की हैं. तस्वीर में अनुपम खेर और रजनीकांत कैमरे को देखकर मुस्कुराते हुए पोज देते दिख रहे हैं. दोनों एक दूसरे संग काफी खुश नजर आ रहे हैं. रजनीकांत और अनुपम खेर की ये तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाई हुई है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर ने रजनीकांत के लिए लिखा खास मैसेज

अनुपम खेर ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में रजनीकांत को अपना दोस्त बताया. उन्होंने लिखा- मेरे दोस्त रजनीकांत जैसा न कोई था, न कोई है और न कोई होगा! बहुत अच्छा लगा आज मिलके. जय हो! 😍😎 #AazadiKaAmritMahotsav

अनुपम खेर और रजनीकांत की ये तस्वीर राष्ट्रपति भवन की है. दोनों राष्ट्रपति भवन में हुए आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में मिले थे. उसी कार्यक्रम से अनुपम खेर ने रजनीकांत संग तस्वीर शेयर करके उन्हें अपना दोस्त बताया है. अनुपम खेर और रजनीकांत को एक ही फ्रेम में एक साथ देखकर फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. हर कोई दो दिग्गज स्टार्स को एक ही फ्रेम में देखकर सुपर हैप्पी है. महिमा चौधरी ने कमेंट सेक्शन में लिखा- “मेरे दो पसंदीदा हीरो एक ही फ्रेम में…”. फैंस भी स्टार्स पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. 

फ्रेंडशिप डे पर अनुपम खेर और रजनीकांत को एक साथ देखकर आप कितना एक्साइटेड हैं?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें