scorecardresearch
 

Kya Meri Sonam Gupta Bewafa Hai? ट्रेलर रिलीज, प्यार-धोखे की कहानी में कॉमेडी का तड़का

इस फिल्म में दिवंगत अदाकारा सुरेखा सीकरी भी अहम रोल में नजर आएंगीं. वे दादी के रोल में दिख रही हैं. सुरेखा सीकरी को एक बार पर्दे पर दमदार अदाकारी करते देखना ट्रीट से कम नहीं है. 3 मिनट के ट्रेलर में प्यार और धोखे की कहानी दिखाई गई है.

क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है? का पोस्टर क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है? का पोस्टर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है? का ट्रेलर रिलीज
  • सुरभि ज्योति संग दिखेगी जस्सी गिल की केमिस्ट्री
  • कॉमेडी के तड़के से भरपूर फिल्म

सुरभि ज्योति और जस्सी गिल स्टारर फिल्म क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है? का ट्रेलर रिलीज हो गया है. कॉमेडी के तड़के से भरपूर इस लव स्टोरी का ट्रेलर पसंद किया जा रहा है. फिल्म कंप्लीट एंटरटेनटर मालूम पड़ती है. जिसमें रोमांस, कॉमेडी के साथ साथ सोशल मैसेज भी दिया गया है.

क्या है फिल्म क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है? की कहानी
इस फिल्म में दिवंगत अदाकारा सुरेखा सीकरी भी अहम रोल में नजर आएंगीं. वे दादी के रोल में दिख रही हैं. सुरेखा सीकरी को एक बार पर्दे पर दमदार अदाकारी करते देखना ट्रीट से कम नहीं है. 3 मिनट के ट्रेलर में प्यार और धोखे की कहानी दिखाई गई है. कहानी बरेली की सोनम गुप्ता (सुरभि ज्योति) के बारे में है. जो सभी लड़कों के दिलों में बसती है. दूसरी तरफ सिंटू (जस्सी गिल) है जिनके लिए रिश्ते ढूंढे जा रहे हैं. लेकिन कहीं भी बात नहीं बन पा रही. फिर सिंटू के सामने आती है सोनम गुप्ता. बरेली की सबसे खूबसूरत लड़की को देख सिंटू अपना दिल हार बैठते हैं.

चर्चा में रहते हैं अमिताभ बच्चन का बॉडीगार्ड, जानें कितनी है शाहरुख-सलमान के बॉडीगार्ड की सैलरी
 

देखें ट्रेलर...

इसके बार शुरू होती है लव स्टोरी. कई दिनों तक सोनम का पीछा करने के बाद आखिर में उनकी लव स्टोरी ट्रैक पर आती है. दोनों शादी करने जा रहे थे. लेकिन दुल्हन ने आखिरी वक्त पर धोखा दे दिया. वो शादी करने के लिए नहीं आई. फिर गुस्साए सिंटू ने नोटों पर सोनम गुप्ता बेवफा लिख दिया. ये नोट वायरल हो जाता है. इसी के साथ सोनम गुप्ता की बेवफाई के चर्चे पूरे हिंदुस्तान में हो जाते हैं.

BB OTT: दिव्या अग्रवाल को नहीं करण जौहर का डर, बोलीं- कौन क्या बिगाड़ लेगा?
 

इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है. मूवी को जी5 पर रिलीज किया जाएगा. मूवी में विजय राज, बिजेंद्र काला, अतुल श्रीवास्तव भी अहम रोल में दिखेंगे. इसका निर्देशन सौरभ त्यागी ने किाय है. मूवी 10 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×