scorecardresearch
 

मुंबई: ड्रग केस में गिरफ्तार करण सजनानी बोले- मेरे पास गांजा नहीं, हर्बल सिगरेट थी

ड्रग्स मामले में शइस्ता को एनसीबी ने बेल दे दी है जबकी राहिला और सजनानी को 11 तारीख तक एनसीबी की कस्टडी में रखा गया है.

एनसीबी एनसीबी

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में एनसीबी की तफ्तीश जारी है और आए दिन ड्रग्स की तस्करी करते कोई ना कोई शख्स पकड़ा जा रहा है. इस बार ड्रग्स मामले में एक एक्ट्रेस की मैनेजर रह चुकीं राहिला फर्नीचरवाला को पकड़ा गया है. उनके साथ 2 और लोगों को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है जिसमें से एक राहिला की बहन हैं और दूसरा एक ब्रिटीश नागरिक करण सजनानी है. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो शइस्ता को एनसीबी ने बेल दे दी है जबकी राहिला और सजनानी को 11 तारीख तक एनसीबी की कस्टडी में रखा गया है. सजनानी ने अपनी सफाई में कहा है कि वे गांजा नहीं बल्कि हर्बल सिगरेट सप्लाई कर रहे थे.

सजनानी ने कोर्ट में अपने बचाव में कहा कि जिसे गांजा समझा जा रहा है वो दरअसल ऑर्गेनिक सिगरेट हैं. उन्होंने कहा- ''मैं इसे ऑनलाइन बेचता हूं ये ऑर्गेनिक सिगरेट हैं. ये गुलाब की पंखुड़ियों और पत्तियों से मिलकर बनाई जाती हैं और गांजे की तरह लगती हैं. इसका इस्तेमाल वो लोग करते हैं जो स्मोकिंग क्विट करना चाहते हैं.''

एनसीबी ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि- जानकारी मिलने के बाद बांद्रा वेस्ट से गांजा बरामद किया गया. करीब 200 किलोग्राम गांजा पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और उनकी बहन शइस्ता फर्नीचरवाला के पास से बरामद किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण सजनानी देश के और राज्यों में भी गांजे की सप्लाई करता था.

देखें: आजतक LIVE TV

बॉलीवुड के कई स्टार्स का उछला नाम

एनसीबी ने खुफिया सूचना के आधार पर मुंबई के बांद्रा में एक कुरियर से गांजा जब्त किया था. उसी मामले में आगे सजनानी की गिरफ्तारी की गई. बरामद गांजे की करण सजनानी द्वारा पैकिंग की गई थी और इसे मुंबई के अलावा अन्य राज्यों के ग्राहकों के लिए भेजा गया था. बता दें कि बॉलीवुड ड्रग्स मामले की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत केस की तफ्तीश के दौरान शुरू हुई जो अभी तक जारी है. इस मामले में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह समेत कई सारे स्टार्स को एनसीबी ने शक के दायरे में लिया. मामले में अर्जुन रामपाल और भारती सिंह को हिरासत में भी लिया गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×